Etawah: प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को ग्रामीणों ने समझा चोर, लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जानिए पूरा मामला

Etawah: प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को ग्रामीणों ने समझा चोर, लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जानिए पूरा मामला

इटावा (बसरेहर), अमृत विचार। चौबिया थाना क्षेत्र के गांव रम्पुरा में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। लेकिन ग्रामीणों ने युवक को चोर समझकर जमकर लाठी डंडों से पीट दिया। उसके बाद युवक को पेड़ से बंधक बनाकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसमें युवक पेड़ से बंधा हुआ दिखाई दे रहा है और हाथ में लाठी डंडे लिए ग्रामीणों से छोड़ने की गुहार लगा रहा है। घटना बीती रात करीब साढ़े 11 बजे की चौबिया थाना क्षेत्र के गांव रम्पुरा का मामला है। युवक फिलहाल थाने में है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे थाना चौबिया क्षेत्र के रमपुरा गांव में एक युवक जिसका नाम सुधीर बताया जा रहा है। वह गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते में ही ग्रामीणों ने युवक सुधीर को चोर समझ लिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। हाथों में लाठी डंडे लेकर युवक के साथ पहले जमकर मारपीट की है। फिर उसको एक पेड़ से बांधकर बंधक बना लिया। युवक के लाख समझाने के बावजूद भी ग्रामीणों ने उसकी एक नहीं सुनी। थाना चौबिया पुलिस रात्रि गस्त पर क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। पुलिस ने जब ग्रामीणों की भीड़ देखी तो उसने जानकारी ली और युवक को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई।

इस मामले पर थाना चौबिया प्रभारी बेचन सिंह ने बताया कि रमपुरा क्षेत्र में पुलिस गस्त कर रही थी। उस दौरान इलाकाई लोगों को घरों से बाहर खड़े देख पुलिस बल वहां पहुंचा तो ग्रामीण एक युवक को पेड़ से बांधे हुए थे। पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में लिया और ग्रामीणों से जानकारी ली जिसमें उन्होंने युवक को चोर बताया। युवक से पूछताछ की गई है। जिसमें उसने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। लेकिन ग्रामीण उसको चोर समझ बैठे। ग्रामीण भी कोई कार्रवाई नहीं चाहते और युवक भी कोई कार्रवाई नहीं चाहता है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: पीएम मोदी व सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने का मामला; भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष समेत 41 पर रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात
लखीमपुर खीरी : व्हाट्सएप ग्रुप पर महिला के लिए की आपत्तिजनक टिप्पणी, रिपोर्ट दर्ज
हरिद्वार: श्रीबालाजी ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक की मौत दूसरा फरार
गुजरात: प्रधानमंत्री मोदी ने की श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता, जानें क्या कहा...