अमेठी: महिला घर छोड़कर जाती थी भाग, परेशान पति ने कर ली आत्महत्या, आरोपित पत्नी गिरफ्तार

अमेठी: महिला घर छोड़कर जाती थी भाग, परेशान पति ने कर ली आत्महत्या, आरोपित पत्नी गिरफ्तार

अमेठी, अमृत विचार। अमेठी के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में 6 जून की रात एक युवक ने पत्नी के लगातार घर से भागने से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के माँ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा 22 जून को दर्ज किया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार पत्नी की तलाश कर रही थी। बुधवार दोपहर पुलिस ने आरोपित महिला को हसनपुर अंडरपास के नीचे से गिरफ्तार किया। युवक की मौत के बाद उसके 3 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। 

मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पारा गांव का है। जहां गांव के रहने वाला 27 वर्षीय अरुण कुमार यादव पुत्र सुबाहे लाल यादव का 6 जून की रात कमरे के अंदर फंदे पर लटका शव मिला। मां श्याम कली रात करीब 10 बजे खाना लेकर अरुण कुमार के पास पहुंची तो अरुण का फांसी के फंदे पर लटका शव देखकर चिल्लाने लगी। सूचना मिलते ही बाजार शुकुल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतारा और कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने परिजनों समेत आसपास के ग्रामीणों से बात की। वहीं मृतक की माँ की तहरीर पर 22 जून को मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। युवक की पत्नी कई बार अपने ससुराल से भाग चुकी है और घटना के एक दिन पहले भी अपने एक बच्चे को लेकर फरार हो गई थी। इसी बात को लेकर युवक हमेशा तनाव में रहता था जिसको लेकर देर रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस मामले में पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Bharat Bandh 2024: भारत बंद का असर...बिहार के पटना-आरा में रोकी गईं ट्रेनें, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज