अमरोहा : विधायक जी का रिश्तेदार है झोलाछाप, उन्हीं से करो शिकायत...सीएमओ का ऑडियो वायरल

अमरोहा : विधायक जी का रिश्तेदार है झोलाछाप, उन्हीं से करो शिकायत...सीएमओ का ऑडियो वायरल

रहरा, अमृत विचार। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हो रही है...जिसमें एक व्यक्ति सीएमओ डॉ. सत्यपाल सिंह से रहरा स्थित अपंजीकृत अस्पताल के स्वामी व झोलाछाप की शिकायत कर रहा है। वायरल ऑडियो रहरा थाना क्षेत्र के गांव चकफेरी निवासी योगेश की बताई जा रही है। ऑडियो में योगेश शिकायत कर रहा है कि रहरा में झोलाछाप 10 से 12 बेड का अपंजीकृत अस्पताल चला रहा है। जहां आएदिन महिलाओं की डिलीवरी होती है। शिकायतकर्ता कह रहा है कि सीएचसी रहरा की आशाएं वहां प्रसव के लिए महिलाओं को लेकर जाती हैं। फोन पर इतनी बात सुनकर सीएमओ डॉ. सत्यपाल सिंह कहते हैं कि यह झोलाछाप विधायक जी का रिश्तेदार है। आप सभी लोग मिलकर उन्हें से शिकायत करो।

झोलाछाप की शिकायत के बाद हुआ था सीएचसी प्रभारी का तबादला
बताते चलें कि रहरा में स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई के बाद भी रहरा में झोलाछापों के अपंजीकृत अस्पताल लगातार संचालित हो रहे हैं। कुछ दिन पहले इसी झोलाछाप के यहां पूर्व में चिकित्सा अधीक्षक रहे डॉ. शशांक चौधरी ने एक आशा को डिलीवरी कराते हुए पकड़ा था। जिसके बाद झोलाछाप ने डॉ. शशांक चौधरी पर रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए सीएमओ से शिकायत की थी। जिसके बाद सीएमओ ने डॉ. शशांक को चार्ज से हटा दिया था।

ऑडियो वायरल जैसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। हां इतना जरूर है कि रहरा में रामवीर सिंह के अस्पताल का रजिस्ट्रेशन नहीं है। किसी भी अपंजीकृत अस्पताल को चलने नहीं दिया जाएगा।-डॉ. सत्यपाल सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अमरोहा

ये भी पढे़ं : अमरोहाः हिस्ट्रीशीटरों ने भाजपा नेता के रिश्तेदार को पीटा, बाइक फूंकी, दो आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज