Kanpur: चाचा व साथियों ने मकान पर किया कब्जा, रिपोर्ट दर्ज, पीड़ित ने विवेचक पर लगाया मिलीभगत का आरोप

Kanpur: चाचा व साथियों ने मकान पर किया कब्जा, रिपोर्ट दर्ज, पीड़ित ने विवेचक पर लगाया मिलीभगत का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। सिविल लाइंस निवासी युवक ने अपने चाचा व साथियों पर मकान पर कब्जा करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मकान के केयरटेकर का सामना फेंक कर ताला जड़ दिया। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
 
सिविल लाइंस निवासी श्रीकांत बागला ने बताया कि वह बेंगलुरू स्थित अस्पताल में पिता का इलाज करा रहे हैं। इस दौरान सिविल लाइन स्थित मकान की देखरेख के लिए उन्होंने संदीप कुमार को रखा था और उसे गैराज में रहने की जगह दी थी। 

आरोप है कि 19 जून की शाम 6 बजे दिलीप कुमार, चाचा यश बागला, शिवम बागला समेत अन्य लोग आए और कमरे से संदीप का सामान फेंक कर अपना ताला डाल दिया और पूरे बंगले पर कब्जा करने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि मकान का स्टे उनके पक्ष में है। 

मामले की शिकायत आईजीआरएस पर की, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। आरोप है विवेचक ने आरोपियों से मिलकर मामले को समाप्त कर दिया। पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत की है। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Exclusive: शेयर बाजार में ‘ऑप्शन ट्रेडिंग’ बना सट्टेबाजी का प्रोडक्ट; यहां समझें...कैसे करोड़ों रुपये गंवा रहे युवा?