मुरादाबादः आईएमए चिकित्सकों ने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी को लेकर सौंपा ज्ञापन, बोले- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

मुरादाबादः आईएमए चिकित्सकों ने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी को लेकर सौंपा ज्ञापन, बोले- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

बिलारी, अमृत विचार। नगर के निजी चिकित्सकों ने पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर ट्रेनी के साथ हुई घटना और हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम बिलारी को सौंपा। इस दौरान दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई गई।
       
शनिवार को नगर में आई एम ए संगठन के निजी चिकित्सक एकत्र होकर तहसील मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई घटना वह हत्या को लेकर एसडीएम विनय कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा साथ ही पश्चिम बंगाल की सरकार को चेतावनी दी कि देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता कर रहे हैं। राज्य में एक महिला मुखिया होने के बावजूद भी महिला डॉक्टर के साथ घिनौना अपराध होता है तो पब्लिक का क्या हाल होगा। इसको लेकर चिकित्सकों ने कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

इस मौके पर डॉक्टर विश्वास शर्मा, डॉक्टर जनक शर्मा, डॉक्टर यूडी शर्मा, डॉ अनिल कुमार, डॉ विवेक सिंह, डॉक्टर आशुतोष शुक्ला, डॉक्टर सोनिया आहूजा,डा. तिलक राज आहूजा, डॉ मनीष अग्रवाल, डॉक्टर अमरीश शर्मा, डॉ दीपिका, डॉ विजय शर्मा, डॉक्टर विल्सन ,डॉ बिलाल अकबर आदि सहित अनेकों डॉक्टर मौजूद रहे। इसके अलावा बिलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर हरीश चन्द्रा व चिकित्सकों ने हाथ पर विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधी, वही विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें- Kannauj: नवाब सिंह यादव पर बढ़ेंगी दुष्कर्म व साक्ष्य मिटाने की धाराएं, कोर्ट ने इस बात पर पुलिस को लगाई फटकार...

 

ताजा समाचार

Auraiya Weather News: बरसात बनी लोगों की मुसीबत, घर के अंदर घुसा गंदा पानी
अयोध्या: अमित का ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयन, गांव में हर्ष
PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी