आगरा: घर के बाहर सूख रहे लेडी अंडरगारमेंट्स को युवक ने उठाया, सूंघा, फिर स्कूटी में रखकर हुआ फरार

घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस भी हैरत में पड़ी

आगरा: घर के बाहर सूख रहे लेडी अंडरगारमेंट्स को युवक ने उठाया, सूंघा, फिर स्कूटी में रखकर हुआ फरार

आगरा, अमृत विचार। ताजनगरी की पॉश कॉलोनी में चोरी का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। ताजगंज क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में एक चोर ने ऐसी ही हरकत की है, जिसे जानने के बाद सभी के होश उड़ गए। युवक घर के बाहर सूख रही लेडी अंडरगारमेंट़्स चुराकर ले गया है। आरोपी सीसी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस को सूचना दी गई है। फुटेज के जरिये आरोपी की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार पार्श्वनाथ प्रेरणा सोसायटी में एक बैंककर्मी रहते हैं। 15 अगस्त की शाम चार बजे एक युवक स्कूटी से आया और उसने चोरी की ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे देखकर किसी की समझ नहीं आ रहा है। युवक ने पहले स्कूटी की डिग्गी खोली और फिर फोन पर बात करता ह़ुआ आगे बढ़ा और घर में बाहर ग्रिल पर सूख रहे लेडी अंडरगारमेंट्स उठाई और सूंघने के बाद उन्हें डिग्गी में रखकर फरार हो गया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो देखने के बाद परिजनों ने गेट पर रखे एंट्री रजिस्टर को चेक किया तो पता लगा कि वह डिलीवरी बॉय बनकर आया था। जिस स्कूटी से वह आया था, उस पर भी नंबर नहीं है। 

पूर्व में भी हो चुकी है ऐसी घटना

पूर्व में केंद्रीय हिंदी संस्थान में ऐसी ही घटना को अंजाम दिया जा चुका है। यहां भी लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चोरी हुए थे। संस्थान प्रशासन की ओर से न्यू आगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई। ऐसी ही वारदात एक बार फिर से हुई है। अधिकारियों को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर युवक का मकसद क्या है।

यह भी पढ़ें- Unnao: जश्न-ए-आजादी पर शान से लहराया तिरंगा, निकली प्रभात फेरी, बच्चों ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम