Kanpur: बाइक से आए चोर, अहिरवां चौकी के सामने से चोरी की वारदात कर हुए फरार, पुलिस पर लगे ये आरोप...

Kanpur: बाइक से आए चोर, अहिरवां चौकी के सामने से चोरी की वारदात कर हुए फरार, पुलिस पर लगे ये आरोप...

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के अहिरवां इलाके में चोरों ने करीब साढ़े तीन लाख कीमत के जेवरात और नगदी पार कर दी। घटना को अंजाम देने वाले शातिर बाइक से आए थे। 

पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शुरुआती जांच में लापरवाही की। चौकी के सामने चोरी की घटना हुई और वह आराम से फरार हो गए। रविवार को हुई चोरी की रिपोर्ट बुधवार को दर्ज की। घटना के दौरान बाइक सवार दो युवक सीसीटीवी में कैद हुए हैं। 
  
पीड़ित प्रवीन कुमार कश्यप ने बताया कि वह अहिरवां में ही अंडे का ठेला लगाकर परिवार पालता है। बताया कि शनिवार की रात वह छत पर परिवार के साथ सोए हुए थे। रविवार सुबह नीचे उतरने पर घटना की जानकारी हुई। फिर 112 पर पुलिस को सूचना दी। बताया कि आरोपी घर के पास लगे दो कैमरों में कैद हुए हैं। 

वह तड़के 4 बजे बाइक से आए। इसमें से एक नीचे उतरा। वहीं, दूसरा बाइक घर से कुछ दूर खड़ी कर फिर वापस आ गया। इसके बाद दोनों ने पीड़ित की पत्नी सन्नों और उसके भाई की जेवर अलमारी का ताला खोलकर करीब 10 मिनट बाद चुरा ले गए। 

बताया कि चोर एक जोड़ी झुमकी, सोने की माला, दो मांग टीका, एक जोड़ी टॉप्स, दो जोड़ी नाक की कील, नथनी, हाफ पेटी, बच्चों के हाथ के कड़े चार जोड़ी पायल, तीन जोड़ी पैरों की बिछिया चांदी की व दो हजार रुपये ले गए। 

पीड़ित के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आते समय गाड़ी चला रहा आरोपी हेलमेट हाथ में लिए था। वहीं, जाते समय हेलमेट लगाकर अहिरवां चौकी के सामने से दालमिल की ओर से भागे हैं। मामले में चकेरी पुलिस का कहना है कि घटना की जांच कर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में हिजाब मामला: खुफिया टीम की निगरानी में बना चेंजिंग रूम, विद्यालय में माहौल रहा शांत

 

ताजा समाचार

Lucknow News: स्कूल में चक्कर खाकर गिरी कक्षा 3 की छात्रा की मौत
लखनऊः प्री-प्राइमरी स्कूलों में होगा खेल-खेल में पढ़ाई का इंतजाम, प्रदेश सरकार ने आठ करोड़ किए आवंटित, तैयार होंगे लर्निंग कार्नर
हल्द्वानी: वैगनआर खाई में गिरी तीन की मौत, लमगड़ा के पास हुआ हादसा
मुरादाबाद : 20 दिन तक मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकेंगी दो पैसेंजर ट्रेन, जानिए वजह 
Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला
Kanpur: बिल्डिंग पर झुक गए एचटी लाइन के पोल में चिपकी वृद्धा...मौत, गणेश प्रतिमा विसर्जन को देखने के लिए खड़ी थी