KBC 16 : 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 के शानदार आगाज पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन 

KBC 16 : 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 के शानदार आगाज पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन 

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 16 वें सीजन के शानदार आगाज पर भावुक हो गये। लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का शानदार आगाज हो चुका है। शो का प्रीमियर सोमवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हुआ। अमिताभ बच्चन एक बार फिर से शो को होस्ट कर रहे हैं। वह कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीजन के साथ वापस लौटने पर भावुक होते नजर आए। 

https://www.instagram.com/p/C-kvlglvZ6A/

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान कहा,आज एक नए सत्र की शुरुआत हुई है। लेकिन,  आज मेरे पास शब्दों की कमी है और ऐसा इसलिए है क्योंकि किसी भी शब्द में आपके प्यार के प्रति आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं है। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, जिसने कौन बनेगा करोड़पति को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच उपस्थित होने की अनुमति दी। 

अमिताभ बच्चन ने कहा, मैं केबीसी के पुनर्निर्माण और पुनर्जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं। ये मंच आपका है, ये खेल आपका है और ये सीजन सिर्फ आपका है। आपके प्यार का सम्मान करने के लिए मैं दोगुनी मेहनत से आपके सामने उपस्थित होऊंगा। और मुझे विश्वास है कि आप मेरा हाथ पकड़कर मुझे आश्वस्त करते रहेंगे। 

ये भी पढ़ें : Haniya Aslam Passed Away : नहीं रहीं पाकिस्तानी गायिका हानिया असलम, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

ताजा समाचार

अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान
Chess Olympiad : भारतीय पुरुष टीम का दबदबा जारी, महिलाओं को मिली पहली हार 
Sultanpur के सपा सांसद के खिलाफ मेनका गांधी की याचिका पर सुनवाई 30 सितंबर तक स्थगित
IPL 2025 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी कोच बने विक्रम राठौड़, बोले- रॉयल्स परिवार का हिस्सा होना सौभाग्य की बात