प्रयागराज : यमुना नदी में स्टंट कर रहा नौवीं का छात्र तेज बहाव में बहा

दोस्तों संग गया था नहाने गया था युवक

प्रयागराज : यमुना नदी में स्टंट कर रहा नौवीं का छात्र तेज बहाव में बहा

प्रयागराज, अमृत विचार :  दोस्तों सॉन्गमुना नदी में नहाने गया नवीन का छात्र अचानक तेज बहाव में बह गया।  सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों ने उसे तलाश करने का काफी प्रयास किया, लेकिन छात्र का पता नही चल सका है। पुलिस छात्र की खोजबीन कर रही है। घटना प्रयागराज के घूरपुर क्षेत्र के बीकर गांव में रविवार का है।

 घूरपुर के दलवाबारी गांव निवासी शिवकुमार केसरवानी के दो बेटों में बड़ा जतिन केसरवानी गांव के ही ग्राम ज्योति विद्यालय में नौवीं में पढ़ता है। रविवार को वह अपने एक अन्य साथी रोहित के साथ बीकर गांव में अपने साथी आर एन निषाद से मिलने गया था। आरएन भी उन्ही के साथ उनकी कक्षा में पढ़ता है। उसके बाद तीनों बीकर में जिभिया पहाड़ी के पास यमुना नदी में स्नान करने चले गए। जहां गांव के कुछ हम उम्र के लड़के पहले से नदी में स्टंट नहाने से साथ पानी में स्टंट कर रहे थे। वही वह तीनों दोस्त भी नदी में नहाते हुए मौज मस्ती करने लगे। इस दौरान अचानक जतिन नदी की तेज धारा में फंसकर बहने लगा।

जतिन को नदी में बहता देख साथ में रहे दोस्तों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। लोग जतिन को बचा पाते इससे पहले जतिन नदी की तेज धारा में बह गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और स्थानीय नाविकों को बुलाकर नदी में जाल डलवाकर छात्र की तलाश शुरु कर दी। काफी प्रयास के बाद भी जतिन नही मिल सका। घटना की जानकारी पर छात्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - धर्मांतरण के मामले में मौलवी गिरफ्तार : किशोरी का धर्म परिवर्तन करा निकाह कराने का आरोप