तुम लोग महीना नहीं दोगे तो रहना मुश्किल कर दूंगा...Kanpur में एक और कथित पत्रकार पर रिपोर्ट दर्ज

तुम लोग महीना नहीं दोगे तो रहना मुश्किल कर दूंगा...Kanpur में एक और कथित पत्रकार पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। यूट्यूब चैनल पर फर्जी खबरें चलाकर लोगों से वसूली करने वाले कथित पत्रकार के खिलाफ जूही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। थानाक्षेत्र निवासी पीड़ित ने आरोप लगाया कि कथित पत्रकार जुआ संचालित कराने के साथ ही लोगों को अवैध कब्जा कराकर वसूली करता है। पैसे न देने पर धमकाता है। 

जूही खुर्द साईंपुरवा टुनटुनिया फाटक निवासी रामराज ने बताया कि बस्ती निवासी सोनू गुप्ता खुद को वाइस न्यूज का पत्रकार बताकर वसूली करता है। वह धमकी देता है कि तुम लोग महीना नहीं दोगे तो रहना मुश्किल कर दूंगा। पीड़ित ने बताया कि सोनू के यहां अराजकतत्वों का जमावड़ा और जुआड़खाना चलता है। आरोप लगाया कि सोनू यूट्यूब चैनल में लोगों के खिलाफ फर्जी खबर चलाकर वसूली का दबाव बनाता है।  

विरोध करने पर वह और उसके साथी मारपीट पर आमादा हो जाते हैं। वह अवैध कब्जे कराकर वसूली करता है। जूही व बाबूपुरवा थाने में पहचान बता कर लोगों को धमकाता है। पीड़ित ने बताया कि कथित पत्रकार ने उसके परिवारीजनों की बुरी तरह से पिटाई की थी, जिसका लोगों ने वीडियो भी बनाया था। थाना प्रभारी ने बताया कि रंगदारी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: आईआईटी के साथी एप से होगी बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी, दूरदराज क्षेत्रों के युवा उठा सकेंगे फायदा