Kanpur: बच्चों से भरी स्कूल बस खड्ड में पलटी, दो छात्रों को आईं गंभीर चोटें, हादसे में घायल छात्रों को ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

Kanpur: बच्चों से भरी स्कूल बस खड्ड में पलटी, दो छात्रों को आईं गंभीर चोटें, हादसे में घायल छात्रों को ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित स्कूल बस पीबीसी रोड से चंवर मार्ग पर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। बस में चालीस छात्र एवं छात्राएं सवार थे। हादसे में बस में सवार दो छात्रों को गंभीर चोट आई हैं, जबकि अन्य छात्रों को मामूली चोट आई हैं। ग्रामीणों ने बस में फंसे छात्रों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया है, जहां छात्रों का उपचार जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है। मौके से चालक भाग निकला। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के चंवर गांव स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज की बस सुबह आठ बजे नवेड़ी की तरफ से छात्रों को लेकर स्कूल आ रही थी। पीबीसी से चंवर गांव मार्ग पर गांव के किनारे मोड़ पर पहुंचते ही स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में जाकर पलट गई। स्कूल बस में सवार छात्रों में चीख पुकार मच गई। आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने स्कूल बस को सड़क किनारे पलटा देखा तो मौके पर पहुंचकर स्कूल बस में फंसे छात्रों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। 

हादसे में दो छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। अवधेश पाल पुत्र प्रमोद पाल निवासी निवहरा कक्षा 5 का छात्र था जो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज घाटमपुर कस्बे के शांति नर्सिंग होम में चल रहा है। स्कूल बस पलटने की सूचना राहगीरों ने फोनकर घाटमपुर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और बस को जेसीबी मशीन की मदद से सीधी कराकर थाना ले गए। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से घटना की जानकारी जुटाई है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी। घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: नगर निगम में लेट आने पर इतने कर्मियों का वेतन रोका...कारण बताओ नोटिस जारी

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : 'जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, जुए में जीती थी साइकिल', AIMIM नेता का विवादित बयान
Exclusive: योगी की अगुवाई में Kanpur में डिफेंस कॉरिडोर को मिल रही नई ऊंचाई, कॉरिडोर से जुड़े इन कामों में आई तेजी
लखीमपुर खीरी : पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती
आंखों को रगड़ने से डैमेज हो सकती है कार्निया, अभी हो जाए सावधान
मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें
Kanpur: युवाओं को सता रही 'होम सिकनेस', रोजगार मेले में ठुकरा रहे नौकरी, अब सेवायोजन विभाग उठाएगा ये कदम...