Kanpur: बिचौलियों की तलाश में उर्सला में पड़ा छापा, अस्पताल में मची सनसनी, अधिकारियों ने दो लोगों को पकड़ा

जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारियों ने औचक छापा मारा

Kanpur: बिचौलियों की तलाश में उर्सला में पड़ा छापा, अस्पताल में मची सनसनी, अधिकारियों ने दो लोगों को पकड़ा

कानपुर, अमृत विचार। दलालों से सरकारी कार्यालय मुक्त रहें, इसके लिए जिलाधिकारी के आदेश पर शुक्रवार को प्रधासनिक अधिकारियों की टीम ने अभियान चलाया। अपर जिलाधिकारियों की अगुवाई में टीमों ने अलग-अलग छापा मारा। एडीएम सिटी डॉ. राजेश कुमार ने उर्सला में दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। इससे वहां हड़कंप मचा रहा। 

एडीएम सिटी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर उर्सला में उन्होंने छापा मारा। उर्सला परिसर में दो लोग मिले। पूछताछ में दोनों स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। इस पर उर्सला अधीक्षक डॉ. बीसी पाल ने दोनों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। इसी तरह एडीएम आपूर्ति ने जिला विद्यालय निरीक्षक व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में छापा मारा। 

एडीएम वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार ने सदर तहसील व निबंधन कार्यालय पहुंचे। संदिग्धों से पूछताछ की गई। बेवजह खड़े लोगों को चेतावनी दी गई। इसी तरह नगर निगम में नगर आयुक्त सुधीर कुमार और कानपुर विकास प्राधिकरण में उपाध्यक्ष मदन सिंह गर्ब्याल ने जांच की। संदिग्धों को फटकार के बाद हिदायत दी गई। 

एडीएम सिटी ने बताया सरकारी विभागों को दलालों से मुक्त करने के लिए अभियान जारी है। बीते दिनों आरटीओ में छापा मारकर 12 लोग पकड़े थे। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में भी कई संदिग्धों से पूछताछ की गई थी। छापे के दौरान कई संदिग्ध भागने में कामयाब रहे। जनता के कार्यों में दलालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: संचारी रोग रोकथाम अभियान की हुई पड़ताल, पूछताछ में स्वास्थ्य अधिकारियों ने दिए गोलमाल जवाब

 

ताजा समाचार

बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...
शाहजहांपुर: श्री रामचंद्र मिशन आश्रम पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति; बोले- तीर्थ से कम नहीं यह स्थान, अभ्यासियों से पूछा ये सवाल...