कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने शहरवासियों से की अपील: ब्लैकमेलिंग करने वालों की इस नंबर पर दे सूचना, कार्रवाई ऐसी करेंगे, बन जाएगी नजीर

पुलिस ने जारी की शहरवासियों से अपील

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने शहरवासियों से की अपील: ब्लैकमेलिंग करने वालों की इस नंबर पर दे सूचना, कार्रवाई ऐसी करेंगे, बन जाएगी नजीर

कानपुर, अमृत विचार। पुलिस ने गुरुवार को शहरवासियों से अपील की है कि अगर आपका मकान, दुकान या फ्लैट बन रहा है और कोई व्यक्ति खुद को पत्रकार बताकर वसूली और ब्लैकमेलिंग करने आता है, आपको डरा धमकाकर रुपये मांगता है और न देने पर आपकी बदनामी करना और काम रुकवाने को कहता है तो पूरे साक्ष्य लेकर पुलिस अधिकारियों से मिलें या इन नंबरों पर सूचना दें। 

एडीसीपी पूर्वी - 9454401076
एडीसीपी पश्चिम - 9454401074
एडीसीपी सेंट्रल - 9454400687
एडीसीपी दक्षिण – 9454400684

अमन और वसीम के घर छापेमारी

कोतवाली थानाक्षेत्र में सिविल लाइंस में नजूल की 1000 करोड़ की जमीन पर कब्जे के प्रयास के मामले में पुलिस फरार आरोपियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है। आसपास के जिलों में भी पुलिस की टीमें भेजी गई हैं। 
पुलिस ने गुरुवार को मंगला विहार, प्रथम न्यू पीएसी लाइन कोयलानगर निवासी पत्रकार अमन तिवारी के घर पर और नामजद आरोपी वसीम खान निवासी डिप्टी का पड़ाव थाना अनवरगंज के घर पर छापेमारी की। दोनों आरोपी मौके पर पुलिस को नहीं मिले। पुलिस ने पत्रकार अमन तिवारी का नाम मुकदमे में खोलकर उसका आपराधिक इतिहास जारी किया है। पुलिस के अनुसार उसके ऊपर चकेरी थाने में चार मुकदमे दर्ज हैं।

क्रिस्टल पार्किंग में अनियमितताओं की शिकायत

एडिशनल सीपी कानून व्यवस्था हरीश चंदर ने बताया कि ये जानकारी की जा रही है कि कहां-कहां से इस गैंग के आय का स्त्रोत है। क्रिस्टल पार्किंग का इनपुट मिला है कि यहां तमाम गैर कानूनी काम भी किए जाते हैं। अवैध गतिविधियां भी संचालित की जा रही हैं, ओवर चार्ज किया जाता था। शिकायतों की जांच कराई जा रही है।

एपी फैनी स्कूल के मामले में जांच एडिशनल सीपी मुख्यालय एवं क्राइम विपिन मिश्रा कर रहे हैं। इसके अलावा प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश की पत्नी की पार्टनरशिप जीतू शुक्ला के साथ थी। इस वजह से कर्नलगंज थाने में दर्ज मुकदमे अपराध संख्या 143/2021 को फिर से खोला जा रहा है। इसमें भी करोड़ों का खेल होने की बात सामने आई है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur में नजूल की 1000 करोड़ की जमीन पर कब्जे का मामला: ये आरोपी अभी भी फरार...इनाम रखने की प्रक्रिया जारी

 

ताजा समाचार