Kanpur: रिश्तेदारों ने बच्चे की हत्या कर भूसे के ढेर में छिपाया शव, परिजनों से इस बात पर हुआ था झगड़ा...रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम

Kanpur: रिश्तेदारों ने बच्चे की हत्या कर भूसे के ढेर में छिपाया शव, परिजनों से इस बात पर हुआ था झगड़ा...रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के सजेती में दो दिन से लापता मासूम का शव रिश्तेदार के घर में भूसे में दबा मिला है। परिजनों ने सोमवार को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस घटना की जांच में जुटी गयी है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को जांच पड़ताल के लिए बुलाया है। पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक टीम की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल हत्यारोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सजेती थाना क्षेत्र के बीरबल अकबरपुर निवासी संजय निषाद ने पुलिस बताया कि उसका पांच वर्षीय बेटा साहिल बीते दो दिन पहले सोमवार को घर के बाहर खेल रहा था। जिसके बाद से वह लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन करने के बाद सजेती थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर मासूम की तलाश शुरू की थी। सजेती पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की थी। 

बुधवार दोपहर मासूम का शव गांव के रहने वाले पारिवारिक ब्रजपाल पुत्र मैकू निषाद व उसका बेटे रमेश पुत्र बृजपाल समेत परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूत्रों की माने तो बृजपाल व उसके बेटे रमेश ने हत्या करने का आरोप स्वीकार भी कर लिया है। बृजपाल के अनुसार दो-तीन दिन पहले संजय व उसके बीच झगड़ा हुआ था। क्योंकि बृजपाल की नातिन पर संजय ने चोरी का आरोप लगाया था। 

जिससे बृजपाल व रमेश ने समाज में अपनी बेइज्जती महसूस की थी। जिसके चलते संजय के 5 वर्षीय बेटे साहिल को अगवा कर उसकी हत्या कर शव को अपने ही घर में भूसे में गाड़ दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। जानकारी मिलते ही सर्किल फोर्स के साथ थाना प्रभारी ब्रजमोहन मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनो से घटना की जानकारी जुटाई है। 

साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर सजेती थाने भेजा है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। सजेती थाना प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Exclusive: घाटमपुर, सरसौल व कल्याणपुर में 4.48 करोड़ से बनेंगे तीन मार्ग, PWD ने सड़कों के नवीनीकरण के लिए मुख्यालय को भेजा एस्टीमेट

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया