बहराइच में बड़ा हादसा: सगे भाइयों सहित चार किशोर सरयू नदी में डूबे, तीन को बचाया-इलाके में सनसनी

बहराइच में बड़ा हादसा: सगे भाइयों सहित चार किशोर सरयू नदी में डूबे, तीन को बचाया-इलाके में सनसनी

बहराइच, अमृत विचार। बहराइच में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सरयू नदी में स्नान करते समय दो सगे भाइयों समेत चार लोग डूब गए। स्थानीय गोताखोरों ने तीन को बचा लिया, जबकि एक की तलाश जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर के मोहल्ला खत्रीपुरा निवासी दिव्यांशु उम्र 15 पुत्र रामू अपने बड़े भाई सोनू उम्र 13 और उनके दोस्त पड़ोसी अजीम उम्र 16, प्रियांशु कनौजिया उम्र 15 शुक्रवार की शाम रामगांव थाना क्षेत्र के सरयू नहर स्थित झींगहाघाट पर सभी स्नान करने लगे। 

cats

साथ आए लोगों ने बताया कि दिव्यांशु गहरे पानी में नहाने चला गया और डूबने लगा। जब तक उन लोगों ने चीखपुकार मचाई और स्थानीय गोताखोर आए तब पानी के तेज बहाव में बह गया। जबकि अन्य लोग बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घाट में काफी खोजबीन की लेकिन देर रात तक उसका कुछ भी पता नहीं चला।

cats

रामगांव थानाध्यक्ष आलोक सिंह का कहना है कि किशोर के डूबने की सूचना पर घाट में जल लगवा कर उसकी तलाश कराई जा रही है। एनडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंच रही है जो उसकी तलाश करेगी। चौकी इंचार्ज नरेंद्र चौधरी की टीम निगरानी कर रही है।

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा