लखीमपुर खीरी: प्रेम प्रसंग में की गई थी परमीत सिंह की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी: प्रेम प्रसंग में की गई थी परमीत सिंह की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार
थाना फूलबेहड़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के गांव अटकोहना सलारपुर निवासी परमीत सिंह की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। 

प्रभारी निरीक्षक आलोक धीमान ने बताया कि रविवार की दोपहर परमीत सिंह (22) बाइक लेकर घर से निकला था। उसका शव मंगलवार की देर रात सुंदरवल पुलिस चौकी के निकट सड़क किनारे बरामद हुआ था। उसकी बाइक भी मौके पर खड़ी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था, जिसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। मृतक के मामा ने बूटा सिंह निवासी बसैगापुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि परमीत सिंह का पास के एक गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाले दिन परमीत युवती के साथ टहल रहा था। तभी उसको लड़की के भाई ने देख लिया। उसे फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। आरोपियों ने परमीत सिंह के साथ मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अगली रात में उसका शव सुन्दरवल के पास ही एक चकरोड के किनारे से बरामद हुआ। 

पुलिस ने आरोपी बूटा सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने अन्य साथियों के नाम बता दिए। पुलिस ने घटना में शामिल किन्दरदीप सिंह निवासी बसैगापुर, हरपाल सिंह अग्गरखुर्द, सतनाम सिंह निवासी अग्गरखुर्द और पप्पू उर्फ रणदीप सिंह निवासी अग्गरखुर्द को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस सभी आरोपियों का चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से अदालत ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।