सुल्तानपुर: सोमवार को सदन में फिर उठाऊंगा नीट का मुद्दा- राहुल गांधी

नीट अभ्यर्थियों ने सदन में मामला उठाने के लिए राहुल गांधी को दिया धन्यवाद

सुल्तानपुर: सोमवार को सदन में फिर उठाऊंगा नीट का मुद्दा- राहुल गांधी

सुल्तानपुर, अमृत विचार। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को कोर्ट से वापस जाते समय बाबू गंज चौराहे पर कुछ नीट परीक्षार्थियों से मुलाकात की। उन्होंने नीट (नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट) का मामला सोमवार को सदन में फिर से उठाने का आश्वासन दिया। यहां युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सुब्रत सिंह सनी और उपाध्यक्ष मानस तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कांग्रेसियों ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का फूल मालाओं से स्वागत किया। 

राहुल गांधी ने नीट परीक्षा में हुई धांधली के संबंध में छात्रों से सवाल किया कि आपके मुताबिक सॉल्यूशन क्या है। छात्रों ने अपनी बात रखते हुए राहुल गांधी से मांग किया कि नीट परीक्षा रद्द होनी चाहिए। फिर से परीक्षा कराई जानी चाहिए। एक नीट अभ्यर्थी आर्यन तिवारी ने कहा कि परीक्षा रद्द होनी चाहिए और पुनः परीक्षा करवाई जानी चाहिए। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि वे युवाओं के साथ हैं और लगातार हो रही परीक्षाओं की धांधली, पेपर लीक मामलों को सदन में पहले भी उठाते रहे हैं और आगे भी उठाएंगे। सोमवार को नीट का मामला सदन में फिर उठाएंगे। थैंक्यू कहते हुए अपने वाहन से आगे निकल गए। इसको लेकर नीट परीक्षा के छात्रों ने राहुल गांधी का धन्यवाद किया। 

इस मौके पर युवा कांग्रेस के नेता आदित्य विक्रम सिंह, अमित पांडेय, सूरज विश्वास, अतुल यादव, आर्यन तिवारी, अंशु मिश्रा, वैभव मिश्रा, प्रेम शुक्ला, राहुल सिंह, मुकेश, इजरायल, श्याम विशाल तिवारी, सूरज अग्रहरि, राहुल अग्रहरि,जब्बार प्रधान, स्वामीनाथ तिवारी, अखिलेश सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। दीवानी न्यायालय के बाहर भी नीट अभ्यर्थी सदन में मामला उठाने के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद की तख्ती लेकर खड़े थे और उनके जाते समय छात्रों ने उसे हवा में लहराते हुए धन्यवाद दे रहे थे। 

ये भी पढ़ें- मोची राम चेत की दुकान पर राहुल गांधी ने सिली चप्पल, दुकानदार बोला- मैं... कमजोर हूं, मदद कीजिए, देखें वीडियो

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें