मुरादाबाद : नशीला दूध पिलाकर अमरोहा के युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

सीओ कटघर के आदेश पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : नशीला दूध पिलाकर अमरोहा के युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमरोहा के युवक ने नाबालिग को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में सीओ के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुष्कर्म का आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

थाना कटघर क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने सीओ कटघर आशीष प्रताप सिंह को शिकायती पत्र देकर बताया कि 22 जुलाई को उसकी नाबालिग बहन घर में अकेली थी। इस दौरान अमरोहा के थाना मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव वशी मुस्तकम निवासी 40 वर्षीय अफसर अली उनके घर में घुस आया। उसका उनके घर में अक्सर आना जाना रहता था। आरोपी ने उसकी बहन को घर में अकेला देखकर डरा धमकाकर अपने कब्जे में ले लिया। पीड़िता के भाई का आरोप है कि आरोपी ने उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर उसे नशीला पदार्थ मिलाकर दूध पिला दिया। दूध पीने के बाद उसकी बहन बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपी ने बेहोशी का लाभ उठाकर उसकी बहन से दुष्कर्म किया। 

बेहोशी की हालत में उसकी बहन को छोड़कर आरोपी फरार हो गया। होश में आने पर बहन को दुष्कर्म होने का एहसास हुआ। उसने परिजनों को पूरी बात बताई। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। इसके बाद वह परिजनों के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी कटघर से मिली। सीओ कटघर के आदेश पर पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने, गाली-गलौज करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ कटघर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ही उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। एक टीम आरोपी के घर दबिश देने के लिए भेजी है। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में बयान कराए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : विपिन सैनी ने कांग यासते 2 पर लहराया राष्ट्रीय ध्वज