बरेली: SSP ऑफिस से दरोगा बोल रहा हूं...पैसे नहीं दिए तो कर दूंगा एनकाउंटर

बरेली: SSP ऑफिस से दरोगा बोल रहा हूं...पैसे नहीं दिए तो कर दूंगा एनकाउंटर
demo image

बरेली, अमृत विचार। एसएसपी ऑफिस का दरोगा बताकर एक महिला से ठगी की कोशिश की गई। ठग ने महिला को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए चार हजार रुपये मांगे। उसने किसी युवक को एसएसपी बताकर महिला की बात भी करा दी। जब महिला ने पैसे देने से इन्कार किया तो उसने एन्काउंटर करने की धमकी दी। इसकी महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। वहीं एसएसपी अनुराग आर्य के आदेश पर थाना बारादरी पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बारादरी निवासी शिवानी उर्फ सीमा ने बताया कि कुछ दिन पहले उनका विवाद पड़ोसी चमन और उसके परिजनों से हुआ था। चमन ने उनके साथ मारपीट की थी तो उन्होंने थाना बारादरी में शिकायती पत्र दिया था। 11 जुलाई को सुबह 8:15 बजे दो नंबरों से उनके मोबाइल नंबर पर कॉल आई।

फोन करने वाले ने कहा कि वह एसएसपी कार्यालय से दरोगा बोल रहा है। चमन की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी, लेकिन इसमें सरकारी खर्चा चार हजार रुपये आएगा और खर्चा ऑनलाइन भेज दो। सीमा ने शक होने पर पैसे देने से इन्कार कर दिया। इस पर फोन करने वाला भड़क गया और गालीगलौज की। आरोपी ने एनकाउंटर करने और जेल भेजने की धमकी दी। वह आए दिन फोन करके धमकी दे रहा है।

ट्रू कॉलर में दिख रहा राकेश एसएसपी ऑफिस
ट्रू कॉलर पर 95 से शुरू होने वाले नंबर पर राकेश एसएसपी ऑफिस और 96 से शुरू होने वाले नंबर पर स्कूल लिख कर आ रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है। पुलिस का मानना है कि पैसे मांगने वाले आरोपी को पता है कि चमन और शिवानी के बीच विवाद हुआ है और शिवानी ने थाना बारादरी में शिकायती पत्र दिया है। आशंका है कि पैसे मांगने वाला आरोपी शिवानी और चमन के आसपास का ही रहने वाला है। इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बरेली: अश्लील वीडियो बनाकर युवक का कराया धर्म परिवर्तन, फिर बेटी से करा दिया 'निकाह'

ताजा समाचार

हल्द्वानी: उत्तराखंड सरकार ने छात्रसंघ चुनाव न कराने पर कुलसचिवों को नोटिस दिया
हरियाणा: सैनी और उनके मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, पदभार ग्रहण करते ही कही ये बात
शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप