सीतापुर: पारिवारिक कलह से क्षुब्ध युवक नहर में कूदा, पत्नी ने किया सुसाइड का प्रयास 

सीतापुर: पारिवारिक कलह से क्षुब्ध युवक नहर में कूदा, पत्नी ने किया सुसाइड का प्रयास 

सीतापुर, अमृत विचार। पारिवारिक कलह से झुब्ध युवक ने शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी। पति के नहर में कूद जाने की खबर सुनकर परिजन संग पत्नी मौके पर पहुंची। नदी में कूदे युवक की तलाश गोताखोरों द्वारा की जा रही है। वहीं पति के गम में डूबी पत्नी ने घर पहुंचकर गले में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, हालांकि समय रहते परिजनों ने उसे देख लिया और गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाये, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 
                                      
जानकारी के अनुसार मंगलवार को रामपुर मथुरा के नकरसेन के अनिल वर्मा (28) पुत्र राम प्रकाश वर्मा दोपहर धान की सिंचाई करने के बाद वापस घर आया था। इसी बीच परिजन से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। जिसके बाद वह बाइक से महमूदाबाद की ओर गुस्से में निकला था। दोपहर करीब ढाई बजे नगर के नूरपुर वार्ड स्थित शारदा सहायक नहर से एक युवक के नहर में छलांग लगाने की जानकारी महमूदाबाद कोतवाली पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस की जांच में बाइक के नंबर से पता चला कि नहर में कूदने वाला व्यक्ति रामपुर मथुरा थाना इलाके के नकरसेन मजरे तिरपुरा निवासी अनिल वर्मा है। वहीं पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी। 

उधर पत्नी नेहा को पति के नहर में कूदने की सूचना मिली तो पत्नी से रहा नहीं गया और उसने भी गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि समय रहते परिवारीजन उसे सीएचसी महमूदाबाद लाए। यहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि युवक की तलाश गोताखोरों की मदद से कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें -थाईलैंड में बंधक पांच भारतीयों में एक प्रयागराज का, परिजनों ने विदेश मंत्रालय से लगाई गुहार

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें