Kanpur Crime: फंदे पर लटका मिला मिस्त्री का शव, हत्या का आरोप, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

हनुमंत विहार थानाक्षेत्र का मामला

Kanpur Crime: फंदे पर लटका मिला मिस्त्री का शव, हत्या का आरोप, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

कानपुर, अमृत विचार। हनुमंत विहार थानाक्षेत्र में राजमिस्त्री का शव दरवाजे की चौखट से लटकता मिला। घटना के समय राजमिस्त्री की पत्नी मायके में थी। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। वहीं राजमिस्त्री के बहनोई ने गांव के एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया। 

मूलरूप से कानपुर देहात, जलालपुर नागिन गांव निवासी राजमिस्त्री ब्रजेश कुमार पत्नी जानकी देवी व बेटे कृष्णा के साथ हनुमंत विहार थानाक्षेत्र स्थित अर्रा नई बस्ती में रहते थे। जानकी बेटे के साथ घाटमपुर, मेहरकलीपुर गांव स्थित मायके गई थी। ब्रजेश के साथ काम करने वाले मजदूरों ने उनको फोन किया। फोन न उठने पर बहन के मोबाइल पर कॉल की। बहन ने पड़ोसी को फोन कर घर भेजा। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर भी न खुलने पर पड़ोसी छत के रास्ते घर में दाखिल हुआ तो कमरे की चौखट में फंदे से ब्रजेश का शव लटक रहा था। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। साले वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि तीन साल पूर्व उनकी भांजी का शव फंदे पर लटका मिला था, जिस पर जलालपुर नागिन गांव निवासी एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। साले ने उसी युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान मेन गेट अंदर से बंद मिला है, किसी बाहरी के घर में आने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- नदी पार कर बांग्लादेश से कोलकाता फिर पहुंची कानपुर...पूजा बनकर रह रही थी नजमा, ऐसे फंसी पुलिस के चंगुल में