Janmashtami 2024: कानपुर में जन्माष्टमी के पावन पर्व को लेकर जेके मंदिर-इस्कॉन के पास रहेगा डायवर्जन, यहां से न गुजरें

Janmashtami 2024: कानपुर में जन्माष्टमी के पावन पर्व को लेकर जेके मंदिर-इस्कॉन के पास रहेगा डायवर्जन, यहां से न गुजरें

कानपुर, अमृत विचार। जन्माष्टमी के अवसर पर कुछ स्थानों पर डायवर्जन लागू रहेगा। 26 अगस्त को दोपहर 3 बजे से जन्माष्टमी कार्यक्रम समाप्ति तक जेके मंदिर व इस्कॉन मंदिर के पास मार्ग परिवर्तित रहेगा। 

डायवर्जन व्यवस्था 

- हैलट की ओर से आने वाला यातायात पालीवाल तिराहे से मरियमपुर, जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा, ऐसा यातायात पालीवाल तिराहे से दाहिने मुड़कर काकादेव थाना देवकी चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
- फजलगंज की ओर से आने वाला यातायात मरियमपुर चौराहे से आगे जेके मंदिर, पालीवाल तिराहे की ओर नहीं जा सकेगा, ऐसा यातायात मरियमपुर तिराहे से बांये मुड़कर चैन फैक्ट्री चौराहा, सब्जी मंडी तिराहा विजय नगर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेगा।
- गोल चौराहा, मोतीझील, जरीब चौकी की ओर से आने वाला यातायात कोकाकोला चौराहे से नजीराबाद थाना जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा।
- मरियमपुर चौराहे से कोई भी वाहन नजीराबाद थाना, जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा। गंगाबैराज से आने वाले भारी व मध्यम वाहन बनियापुरवा तिराहे से बांये मुड़कर इस्कॉन मन्दिर की ओर नहीं जा सकेंगे, ऐसे वाहन बनियापुरवा तिराहे से आगे यश कोठारी चौराहा से अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।
- गुरूदेव, चिड़ियाघर की ओर से आने वाले मध्यम व भारी वाहन मैनावती मार्ग तिराहे से सिंहपुर रोड होते हुए इस्कॉन मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे, ऐसे वाहन मैनावती मार्ग तिराहे से आगे कर्बला चौराहा से गंगा बैराज होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
- यश कोठारी चौराहा कल्याणपुर की ओर से आने वाले मध्यम व भारी वाहन सिंहपुर तिराहे से इस्कॉन मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे, ऐसे वाहन यश कोठारी व कल्याणपुर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बोर्ड लगा Oyo का...अंदर चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस की छापेमारी में पांच युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिली

ताजा समाचार

Balrampur: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे,माहौल हुआ खराब, वीडियो रिकार्डिंग की जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर: प्रतियोगिताओं से बच्चों का होता है रचनात्मक विकास-एसपी सिटी
शाहजहांपुर: बारावफात जुलूस के दौरान करंट से एक की मौत, चार झुलसे, पुलिसकर्मियों पर गुस्साए एसपी, कहा- यह कैसे की जा रही ड्यूटी?
बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: मूड़ा अस्सी व जवाहर में मिली बाघ की लोकेशन, ट्रैंक्यूलाइज के लिए पिंजरा लगाकर बनाई गई अस्थाई मचान
कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए घोषणा पत्र किया जारी, जानिए क्या किए वादे?