कासगंज: ऑटो को बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ में घुसी...पिता और बेटे की मौत, एक की हालत गंभीर

कासगंज: ऑटो को बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ में घुसी...पिता और बेटे की मौत, एक की हालत गंभीर

कासगंज, अमृत विचार। सहावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कासगंज चांडी मार्ग पर ऑटो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार पिता और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के बाद जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

दरअसल, घटना सोमवार सुबह लगभग 8 बजे की है। सहावर के मोहल्ला कुरैशी निवासी 65 वर्षीय छोटे कुरैशी, उसका 40 वर्षीय बेटा दुलारे और 23 वर्षीय बेटा शोएब आलम स्विफ्ट डिजायर कार से अलीगढ़ जा रहे थे। 

जब कार कासगंज-चांडी मार्ग पर नीमरी गांव के पास पहुंची, तभी सामने से एक तेज रफ्तार से ऑटो गुजर रहा था। जिसे बचाने के चक्कर में चालक कार से नियंत्रण को बैठा और अनियंत्रित कार तेज आवाज के साथ एक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में छोटे और दुलारे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल शोएब आलम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन परिजनों ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। 

पिता को दिलाने जा रहे थे दवा
पिता छोटे बीमार था। उसे दवा दिलाने के लिए दुलारे और सोएब आलम कर से जा रहे थे, लेकिन कस्बा सहावर से कुछ ही दूर निकलने पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और दिल दहलाने वाला यह हादसा हो गया।

परिवार में मचा कोहराम
सड़क हादसा तेज आवाज के साथ हुआ। दो लोगों की चीखों के साथ ही जान चली गई। इधर घटना की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। पिता पुत्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पुलिस भी जांच के लिए पहुंच गई।

घटना की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर भेजी गई। अभी फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। -प्रवेश राणा, इंस्पेक्टर सहावर