कासगंज: मध्य प्रदेश के युवक ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

कासगंज: मध्य प्रदेश के युवक ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

कासगंज, अमृत विचार। भिंड मुरैना के 26 वर्षीय युवक ने होटल के रुम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। होटल मालिक की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मृतक के पास मिले दस्तावेजों से परिजनों को दी गई है। युवक किस काम से कासगंज आया था, इसका जिक्र होटल के अभिलेखों में दर्ज नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने एंट्री रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

मध्यप्रदेश के भिंड मुरैना निवासी अंकित सिंह पुत्र बिजेंद्र सिंह बुधवार की सुबह 7:30 बजे रेलवे रोड स्थित केके लाँज में पहुंचा था। शाम तक रुकने के लिए यहां कमरा बुक किया था। शाम को होटल संचालक ने रूम को खुलवाने का प्रयास किया तो रूम नहीं खुला और न ही कोई आवाज अंदर से आई। जानकारी होटल मालिक को दी गई। 

मौके पर पहुंचे होटल मालिक ने सूचना नदरई गेट पुलिस चौकी को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंकित पंखे पर लटका रहा था। यह देखकर होटल मालिक के होश फाख्ता हो गये। पुलिस ने युवक के पास से मिले दस्तावेजों को खंगाला और जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कैसे मिला बिना एंट्री के रूम 

अकिंत को बिना एंट्री के रूम कैसे मिला। इसकी लाँज के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं है। पुलिस ने इस मामले की जानकारी होटल संचालक से की तो वह इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। पुलिस ने रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस बारीकी से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रेलवे रोड स्थित केके लाँज में अंकित नाम के व्यक्ति का शव पंखे  पर लटकता हुआ मिला है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है‌। युवक मुरैना भिंड का रहने वाला है। यहां क्यों आया था। उसने क्यों सुसाइड किया है। इस बारे में जानकारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।- विजय सिंह राणा, सीओ सदर।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति में सदस्य नामित

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें