Banda News: आगरा हॉस्टल में चयनित होने पर आगरा टीम से खेलेगी बांदा की पायल

Banda News: आगरा हॉस्टल में चयनित होने पर आगरा टीम से खेलेगी बांदा की पायल

बांदा, अमृत विचार। कबड्डी खिलाड़ी पायल तिवारी का चयन आगरा हास्टल में होने पर खिलाड़ियों व तमाम खेल प्रेमियों ने खुशी जताई। स्टेडियम में समारोह के बीच चयनित खिलाड़ी को कबड्डी एसोसिएशन समेत अन्य संगठन पदाधिकारियों ने विदाई दी। 

सरदार बल्लभ भाई पटेल स्पोर्ट्स स्टेडियम में रविवार को आगरा हास्टल के लिए चयनित खिलाड़ी के सम्मान में भव्य समारोह आयोजित हुआ। डा.सुरेश कुमार द्विवेदी, शिवकुमार गुप्ता, गजराज सिंह, नितिन द्विवेदी, धनंजय सिंह टीटू, अमित सिंह, चंद्रमौलि भारद्वाज, अंकित कुशवाहा, महेंद्र सोनी, शिवबदन निषाद, कल्पना कमल, शैलेंद्र कुशवाहा, उत्तर प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन सचिव कमल सिंह यादव ने चयन पर पायल तिवारी को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। 

एसोसिएशन सचिव ने बताया कि प्रदेश में बालिकाओं के एक मात्र आगरा हास्टल में बांदा की तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इसके पूर्व आफरीन मंसूरी और अस्मित का चयन हो चुका है। दोनों चयनित खिलाड़ी आगरा में प्रशिक्षण ले रही हैं। अब पायल तिवारी का चयन आगरा हास्टल के लिए हुआ है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: कानपुर में कल से शिव मंदिरों में उमड़ेगी भक्तों की भीड़...मंदिरों में तैयारियां पूरी, CCTV से होगी निगरानी