Banda: सींचपाल समेत तीन पर दुष्कर्म व अपहरण की रिपोर्ट दर्ज, जानिए पूरा मामला

महिला ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दायर किया था वाद

Banda: सींचपाल समेत तीन पर दुष्कर्म व अपहरण की रिपोर्ट दर्ज, जानिए पूरा मामला

बांदा, अमृत विचार। अदालत के आदेश पर शहर कोतवाली में सींचपाल समेत 3 पर अपहरण व दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कुछ दिनों पहले महिला ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आरोपी के खिलाफ वाद दायर किया था। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

न्यायालय के आदेश पर 2 नामजद व 1 अज्ञात के विरुद्ध शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दायर वाद में बताया था कि 28 फरवरी 2024 को उसके बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। पति काम पर घर से बाहर गए हुए थे। 

मौका पाकर आरोपी सींचपाल यूसुफ आबिद उर्फ अफरोज घर में घुस आया और अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर आरोपी उसे और बच्चों व पति को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। धमकी से डरकर उसने आरोपित की हरकतों को किसी से भी कुछ नहीं बताया। 

27 मार्च को वह बहन की दुर्घटना में मौत होने पर उसके अंतिम संस्कार में जा रही थी। शाम लगभग 3.30 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारा गांव के पहले स्कार्पियो सवार होकर आरोपी अपने साथियों के साथ आया। पति को पीटकर बेहोश करने के बाद उसे स्कार्पियो में अगवा कर ले गया। 

दुकान के तहखाने में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की याचिका पर सीजेएम ने दो नामजद आरोपी समेत तीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह का कहना है कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल बोलीं- पिछड़ों के लिए बने पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्रालय, देश में हो जाति जनगणना

 

ताजा समाचार