पीलीभीत: ग्रामीण का शव रखकर लगाया जाम, परिजन बोले- हत्या हुई...दिनभर मचा रहा सांड से टकराने का शोर

पीलीभीत: ग्रामीण का शव रखकर लगाया जाम, परिजन बोले- हत्या हुई...दिनभर मचा रहा सांड से टकराने का शोर

बीसलपुर, अमृत विचार। घर से झगड़े की शिकायत करने पत्नी के साथ जा रहे ग्रामीण की संदिग्ध हालात में मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हुई। दिनभर दंपति के आवारा सांड से टकराने का शोर मचा रहा। मगर पोस्टमार्टम के बाद हंगामा हो गया। परिजन ने शव रखकर गांव के बाहर जाम लगा दिया। उनका कहना था कि मौत हादसे में नहीं हुई। ग्रामीण की हत्या की गई है। सीओ बीसलपुर ने किसी तरह आश्वाशन देकर शांत कराया। परिजन की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है। 

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जसौली के रहने वाले धर्मेंद्र कश्यप (35) पुत्र बेचेलाल खेती करते थे।  शुक्रवार रात को उनका गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हो गया था। इसके बाद वह बाइक पर सवार होकर कोतवाली शिकायत करने जा रहे थे। बाइक पर उनकी पत्नी सरस्वती देवी भी साथ थीं।  इस दौरान ग्रामीण की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जानकारी की। दिनभर ये शोर मचा रहा कि  बीसलपुर -पीलीभीत मार्ग पर  एक ढाबे के नजदीक पहुंचते ही बाइक छुट्टा गोवंश से टकरा गई और हादसे में धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजन के सुपुर्द कर दिया। शाम को शव लेकर परिजन पहुंचे और मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। हत्या करने के आरोप लगाए। हंगामे की सूचना पर सीओ बीसलपुर प्रतीक दहिया पुलिस बल के साथ पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। तब जाकर जाम खुल सका। 

घटना की सूचना मिलने पर जानकारी की गई तो हादसे की बात सामने आई थी। परिजन ने जाम लगाया था। जिसे खुलवा दिया है। परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इस मामले में जांच कर कार्रवाई कराई जा रही है - प्रतीक दहिया, सीओ बीसलपुर

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कार का एक्सीडेंट, सिर पर आई चोट