पीलीभीत: केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कार का एक्सीडेंट, सिर पर आई चोट

पीलीभीत: केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कार का एक्सीडेंट, सिर पर आई चोट

पीलीभीत। पीलीभीत सासंद और सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद एक सड़क हादसे में घायल हो गए। मंत्री की गाड़ी काफिले में चल रही एक गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में उनके साथ उनके रसोइया और निजी सचिव भी घायल हुए हैं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री ने रास्ते मे क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को मौके पर छोड़ दिया और दूसरी कार में सवार होकर अगले कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकल गए। यह हादसा मझोला विज्टी रोड स्थित बहरूआ गांव के पास हुआ। जितिन के सर में मामूली चोट की खबर है।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर थे। इस दौरान काफिले में चल रही गाड़ी से उनकी गाड़ी टकरा गई। इस हादसे में मंत्री जितिन प्रसाद समेत उनके रसोइया और निजी सचिव भी घायल हो गए। इस हादसे में मंत्री जिनित प्रसाद बाल-बाल बचे हैं। केंद्रीय मंत्री ने रास्ते मे क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को मौके पर ही छोड़ दिया, दूसरी गाड़ी में बैठकर कार्यक्रम के लिए रवाना हुए। संयोग से किसी को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। 

बताया जा रहा है कि जितिन प्रासद के सर में मामूली से चोट लगी है। मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की एक गाड़ी ने अचानक से ब्रेक लगाई ऐसे में जितिन प्रसाद की गाड़ी भी रुक गई, लेकिन पीछे से आ रही कार ने अपनी संतुलन नहीं बना पाया और उनकी कार को टक्कर मार दी।

सासंद जितिन प्रसाद अपने सासंदीय क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने के लिए गए थे। बीते दिनों भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने इलाके के कई गावों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वहां का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था, इसी का जायजा लेने सांसद जितिन प्रसाद जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: प्रेमिका से मिलने पहुंचे नाबालिग प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, इलाज के दौरान मौत