रुद्रपुर: पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया वार, हालत नाजुक

रुद्रपुर: पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया वार, हालत नाजुक

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में विवाहिता द्वारा जमीन बेचने से इनकार करने पर पति द्वारा पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की हालत नाजुक बनी है और आंख की रोशनी भी चली गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पहुंचा बुजुर्ग थाना मीरगंज बरेली निवासी रामभरोसे ने बताया कि उसकी बेटी शादी के बाद अपने पति हरपाल के साथ थाना ट्रांजिट कैंप के शिमला बहादुर में रहती है। आरोप था कि दामाद शराब का लती है और आधा बीघा जमीन बेचकर शराब पी चुका है। पिछले कई दिनों से दामाद की ओर से बेटी पर अपनी मायके की जमीन बेचने का दबाव बनाया जा रहा था।  

आरोप है कि जब बेटी ने इंकार कर दिया तो 13 जुलाई की सुबह 4 बजे दामाद ने बेटी पर कुल्हाड़ी से सिर पर कई वार कर दिए। जिससे बेटी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। चीख पुकार सुनकर जब बच्चे उठे और शोर मचाने लगे तो पड़ोसियों को आता देख, हमलावर दामाद फरार हो गया। आनन फानन में विवाहिता को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की एक आंख की रोशनी भी चली गई है। वहां विवाहिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।