सिगरेट की लत ने ले ली जान: ट्रेन की चपेट‌ में आकर युवक की मौत, 3 मासूम बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

सिगरेट की लत ने ले ली जान: ट्रेन की चपेट‌ में आकर युवक की मौत, 3 मासूम बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

गोंडा, अमृत विचार। सिगरेट पीने की लत ने एक युवक की जान ले ली। शुक्रवार की रात बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार कर सिगरेट लाने जा रहा युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। 

देहात कोतवाली क्षेत्र के नरौरा अर्जुन गांव के मजरा मुरावनपुरवा के रहने वाला कृष्णा मौर्य शुक्रवार को अपने बुआ के बेटे पवन कुमार मौर्य के साथ दवा लेने शहर गया था। देर रात करीब 10.30 बजे दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। पवन कुमार ने बताया कि जब वह सुभागपुर रेलवे क्रांसिंग पर पहुंचे तो गेट बंद था। इसी दौरान कृष्ण कुमार सिगरेट लेने के लिए गेट के दूसरी तरफ जाने लगा। 

पवन ने बताया कि उसने मना भी किया कि ट्रैक को पार मत करो लेकिन कृष्ण कुमार नहीं माना। ट्रेन आती देख उसे गेटमैन व अन्य लोगों ने भी आवाज लगाकर रोकने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की आवाज नहीं सुनी। इसी बीच सुभागपुर स्टेशन के तरफ से हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन आ गयी और कृष्ण कुमार ट्रेन की चपेट में आकर दूर जा गिरा। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक कृष्ण कुमार मौर्य बलरामपुर रोड पर इंदिरापुरम के पास मेडिकल स्टोर चलाता था। कृष्ण कुमार की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। मांग का सिंदूर उजड़‌ जाने से पत्नी बदहवाश है और तीन बेटियों श्रद्धा(9) अस्था (5) व एक वर्ष की आरोही के सिर से पिता का साया उठ गया है।

ये भी पढे़ं : पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, PCB ने ग्लोबल टी20 लीग खेलने के लिए खिलाड़ियों को NOC देने से इनकार किया