कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान लगे आपत्तिजनक नारे; घटना के बाद लोगों में फैला आक्रोश, यहां देखें- VIDEO

कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान लगे आपत्तिजनक नारे; घटना के बाद लोगों में फैला आक्रोश, यहां देखें- VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। जूही थानाक्षेत्र के परमपुरवा में उत्तेजक नारे लगाने के वी़डियो वायरल होने के बाद पुलिस जुलूस संचालक समेत 50 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की ही थी कि गुरुवार को एक वीडियो रावतपुर थानाक्षेत्र का वायरल हो गया। इसमें भी माहौल का पूरी तरह से बिगाड़ने के प्रयास में मंदिर के सामने आपत्तिजनक नारे लगाए गए। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इन दोनों घटनाओं के बाद एलआईयू पूरी तरह से अलर्ट होकर जानकारी में जुट गई है।  

रावतपुर में बुधवार देर शाम डाकखाने वाली गली से मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था। हनुमान मंदिर के सामने जुलूस में शामिल अराजकतत्वों ने इलाके का माहौल बिगड़ने का प्रयास करते हुए गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा समेत अन्य भड़काऊ नारे लगाए। इस दौरान जुलूस की सुरक्षा में लगी पुलिस मूकदर्शक बनकर मंदिर के किनारे खड़ी रही। गुरुवार को इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

जिसमें बड़ी की संख्या में मौजूद लोग नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते इलाके में लोगों के बीच आक्रोश फैल गया। हालांकि आपका अपना अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस संबंध में कल्याणपुर एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। जांच के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Unnao: 25 दिन का ब्लॉक लेकर रेलवे पुल पर बदले जाएंगे जर्जर हो चुके स्लीपर; डीआरएम ने देखी हकीकत, मातहतों को दिए दिशा-निर्देश

 

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...