Farrukhabad: एसपी दफ्तर के बाहर विधवा ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल किया आत्मदाह का प्रयास...पुलिसकर्मियों के फूले हाथ-पांव

एसपी के आदेश पर पीड़ित का कराया चिकित्सीय परीक्षण

Farrukhabad: एसपी दफ्तर के बाहर विधवा ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल किया आत्मदाह का प्रयास...पुलिसकर्मियों के फूले हाथ-पांव

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। ठगी की शिकार हुई विधवा ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपने ऊपर  पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने उसके हाथ से माचिस छीन ली। एसपी के आदेश पर पुलिस ने पीड़ित महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

कोतवाली फतेहगढ़ की रहने वाली रुविना पत्नी अकरम निवासी हाथी खाना ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि उसके मोहल्ले का ही रहने वाला दानिश उसके पति के पास आता जाता था। पति की मौत के बाद दानिश उसके घर आया और कहा कि वह उसे 4 लाख रुपये उधार दे दे। दो साल बाद पैसे वापस दे देगा और रकम से ज्यादा एक लाख अधिक देगा।

पीड़ित महिला का कहना है कि दानिश ने उसे कुछ दिन पांच हजार रुपये महीने दिए उसके बाद कोई पैसा नहीं दिया। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा कही भी शिकायत कर दी तो रुपये वापस नहीं करेगा।

रुपये न मिलने पर पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर पेट्रोल डालकर आत्मदाह  का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को आग लगाते देख आनन-फानन उसे पकड़ लिया। पुलिस कर्मी पीड़ित महिला को पुलिस अधीक्षक के पास लेकर पहुचें। एसपी आलोक प्रियदर्शी के आदेश पर पुलिस ने महिला का डाॅक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: महिला प्रोफेसर के पैर छूकर लुटेरा बोला- बेटी के इलाज के लिए पैसे चाहिए...फिर चाकू दिखाकर लूटा तीन लाख का माल