फर्रुखाबाद में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर बोले- अखिलेश यादव अब कभी प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे

फर्रुखाबाद में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर बोले- अखिलेश यादव अब कभी प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जनपद में विजय दशहरा के अवसर पर आयोजित क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने शस्त्र पूजन के साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि क्षत्रिय समाज को एकत्रित रहना होगा और एक छत्र की भांति हिंदू समाज की रक्षा करनी होगी ।  

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि आज का कार्यक्रम असत्य पर सत्य की विजय धर्म पर धर्म की विजय बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक पर्व है। उन्होंने सभी जनपद वासियों को विजय दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दीं। 

बीते दिन जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने पलट बार करते हुए कहा कि जो तानाशाही सरकार थी। जिसके खिलाफ जयप्रकाश नारायण जीने आंदोलन किया था।

इस विचारधारा और उसी कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठकर दूध पीने का काम कर रहे हैं और तानाशाही सरकार बोलकर आलोचना कर रहे हैं। उनका सोचना चाहिए कि वह कर क्या रहे हैं।

पर्यटन मंत्री ने कहा कि अगर उनमें (अखिलेश यादव) दम है तो कांग्रेस पार्टी से गठबंधन तोड़कर जयप्रकाश नारायण जी के विचारों के साथ चले और जयप्रकाश नारायण के विचारों को आगे बढ़ने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी कर रही है।

अखिलेश यादव द्वारा पुलिस अधिकारी से हुई बातचीत का बयान सामने आने के सवाल पर उन्होंने कहा उन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं में भरोसा नहीं है और वह अपने को मुख्यमंत्री का फला कार्यकाल लिखते हैं लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री नहीं लिखते हैं।

अखिलेश यादव पर सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार तो है माननीय मुलायम सिंह यादव जी की कृपा से मुख्यमंत्री बन गए लेकिन आप भविष्य में अखिलेश यादव कभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।

 

 

 

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि सहकारिता विभाग की जमीनों का चिन्नांकन किया जा रहा है। जो लोग सहकारिता विभाग की जमीनों पर कब्जा किए हैं। उनके उनके घरों को बुलडोजर से ढाया जाएगा। और जो जमीन कब्जा की है उसको भी बुलडोजर से ढाया जाएगा।

सहकारिता मंत्री ने जेपीएस राठौर ने सहकारी बैंकों के घाटे में चलने के सवाल पर कहा कि फर्रुखाबाद की सहकारी बैंक मुनाफे में चल रही है। और प्रदेश की 50 बैंकों में से 40 बैंक के घाटे से बाहर आ गई है। और 16 बैंक के बंद थी उनको चालू कराया गया। 31 मार्च 2025 को सभी 50 की पचासों जिला सहकारी बैंक के मुनाफे में होगी।

ये भी पढ़े- Kannauj: प्रेमी की पिटाई पर थाने पहुंची युवती...परिजनों की शिकायत कर इस बात की पकड़ी जिद...