Kanpur: कोर्ट के आदेश पर कंपनी और निदेशकों पर दर्ज हुई धोखाधड़ी की रिपोर्ट; महिला को उठाना पड़ा था इतने करोड़ रुपये का नुकसान...

Kanpur: कोर्ट के आदेश पर कंपनी और निदेशकों पर दर्ज हुई धोखाधड़ी की रिपोर्ट; महिला को उठाना पड़ा था इतने करोड़ रुपये का नुकसान...

कानपुर, अमृत विचार। कोहना थाने में चेन्नई की एक सौंदर्य प्रसाधन कंपनी और उनके निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लखनऊ के काकोरी निवासिनी महिला ने कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की है। लखनऊ के काकोरी निवासिनी महिला मोनिका गुप्ता ने बताया कि उन्होंने चेन्नई की एक सौंदर्य प्रसाधन कंपनी केविन केयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तिलक नगर में फ्रेंचाइची ली थी। 

शोरूम बनाने और फ्रेंचाइजी लेने के नाम पर करीब 70 लाख रुपये खर्च हुए थे। आरोप है कि इसके बाद कंपनी ने अपने उत्पाद, कर्मचारियों का सहयोग देना बंद कर दिया। जिसकी वजह से उन्हें घाटे में काम करना पड़ा। उन्हें करीब 1.25 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा। 

मामले को लेकर मोनिका ने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद प्रमोटर निदेशक चिन्नीकृष्णनन रंगनाथन, अमुधाबल्ली रंगनाथन, आर गोपाल कृष्णनन, अखिलेश्वर पांडेय समेत नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी और षडयंत्र रचने की धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: हज के नाम पर ठग ने युवक को बनाया शिकार: थमाया नकली वीजा, ठगे इतने लाख रुपये...