मुरादाबादः खेल-खेल में गई दो मासूमों की जान, तालाब में डूबने से हुई मौत 

मुरादाबादः खेल-खेल में गई दो मासूमों की जान, तालाब में डूबने से हुई मौत 

मुरादाबाद, अमृत विचारः थाना मझोला इलाके के जयंतीपुर टीचर कॉलोनी में मंगलवार शाम दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बच्चों की मौत की वजह से स्थानीय लोगो में हड़कंप मच गया। वहीं बच्चों की मौत की सूचना परिजनों को दी गई। जिसके बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम ना करवाने की मांग की और हंगामा करना शुरू कर दिया था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत दोनो बच्चो के परिजनों को समझकर शांत कराया और दोनो बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनो बच्चे के मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है सबका रो रोकर बुरा हाल है। 

अशद (8 साल) पुत्र नईम और साबिया (7 साल) पुत्री माजिद दोपहर में खेलने के लिए बाहर गए हुए थे। बरसात का पानी भरे होने के कारण दोनो बच्चे की डूब गए। स्थानीय लोगों ने तालाब में डूबने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक अशद अपनी मां सोनी से मंगलवार दोपहर खेलने के लिए कहकर गया था काफी घंटो तक जब वह नही लौटा तो उसके ढूंढा गया तो मोहल्ले के लोगों से सूचना मिली कि वह मछली पालन मे डूब गया है। अशद परिवार में दूसरे नंबर का था उसका एक बड़ा भाई अयान है और एक छोटी बहन उमयरा है। पिता नईम एलईडी टीवी सही करने का कार्य करता है। अशद की मौत के बाद मां सोनी का रो रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार अपने बेटे को याद कर रही है।

मृतिका साबिया अपने परिवार में सबसे छोटी थी उसका एक बड़ा भाई वाजिद है। उसके पिता माजिद मिनी मेट्रो चलाने का काम करते है मूलरूप से वह संभल के रहने वाले है जयंतीपुर में किराए के मकान में रहते है। मां अंजुम ने बताया मंगवलार दोपहर को साबिया घर से खेलने के लिए बाहर गई थी काफी घंटो तक वह वापस घर नहीं लौटी तो उसके ढूंढा गया। पड़ोसियों ने बतााय कि वह मछली पालन की तरफ गई थी और वहां पर दो बच्चे डूब गए हैं। यह सुनकर अंजुम मौके पर पहुंची तो देखा की पुलिस उसके शव को बाहर निकाल रही थी। मां का कहना है पता नहीं बेटी कैसे मछली पालन तक पहुंच गई और डूब गई।

थाना प्रभारी ने बताया है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेः डग्गामारी पर कसा शिकंजा तो बढ़े रोडवेज बसों में यात्री, हर दिन हो रहा करोड़ों का फायदा