युवती के साथ जबरन ली फोटो, शादी तुड़वाने का लगा आरोप-युवक पर एफआईआर दर्ज   

युवती के साथ जबरन ली फोटो, शादी तुड़वाने का लगा आरोप-युवक पर एफआईआर दर्ज   

रामसनेहीघाट/बाराबंकी, अमृत विचार। युवती ने एक युवक पर डरा धमकाकर कर साथ फोटो खिंचवा कर ब्लैकमेल कर शादी तुड़वाने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है।

मामला कोतवाली रामसनेहीघाट का है। क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि वह स्नातक की छात्रा है। कोटवा सड़क गांव में उसकी एक सहपाठी छात्रा से दोस्ती हो गई, और उसका घर आना जाना हो गया। युवती का आरोप है कि उसकी सहेली के भाई ने मंदिर में डरा-धमकाकर उसके साथ अपनी फोटो खींच ली और उसके बाद लगातार उसे डराता धमकता रहा। इतना ही नहीं युवती का युवक सुंदरम पाठक पुत्र जय शंकर पाठक पर आरोप है कि उसकी शादी तय हो चुकी थी। सुंदरम ने उसके ससुराल फोटो भेज कर उसकी शादी तुड़वा दी और बाजार में उसके पिता को धमकी देते हुए कहा कि अपनी बेटी की शादी उसके साथ कर दे नहीं तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। पुलिस से कह कर मार्फीन तस्करी में जेल भिजवा दूंगा। धमकी के डर के चलते पीड़िता का आरोप है कि उसने एग्जाम में पेपर भी नहीं दिया। 

पीड़ित युवती ने बताया कि फोन पर लगातार उसे सुंदरम द्वारा धमकियां दी जा रही है, जिससे उसका परिवार भयभीत है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल अजय त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -Lucknow news: सीएम योगी ने ध्वस्तीकरण पर लगाई रोक, रिवर बेड की जद में आने वाले भवनों पर हुआ ये निर्णय