कानपुर में पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़: खाकी पर झोंका फायर, दो के पैर में लगी गोली...गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस की शातिर गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई

कानपुर में पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़: खाकी पर झोंका फायर, दो के पैर में लगी गोली...गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। अरौल पुलिस की शातिर गोतस्करों से मुठभेड़ में हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोतस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने गोली मारकर दो शातिरों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

एक लावारिस ट्रक में खड़े मिले थे गोवंश

बीते दिनों आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक सड़क पर लावारिस हालत में खड़ा मिला था। जिसमें गोवंश लदे हुए थे। डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने खुलासें के तीन टीमों को लगाया था। मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दो शातिर गोतस्कर अरौल क्षेत्र में है। पुलिस ने घेराबंदी की तो शातिर गोतस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दोनों को गोली मारकर दबोच लिया। 

शातिर गोतस्करों के पास से देशी तमंचे और कारतूस बरामद

पुलिस पूछताछ में शातिर गोतस्कर ने अपना नाम शहजाद पुत्र महबूब निवासी ग्राम कोटिया थाना कुडावर जिला सुल्तानपुर, गुलाब पुत्र भीमा लोहार निवासी ग्राम तरसपुर सरैया थाना तिर्वा जिला कन्नौज बताया है। शातिर गोतस्करों के पास से दो देशी तमंचे, चार कारतूस और एक मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: 10 वर्षीय बच्ची को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने घर पर बुलाया फिर किया दुष्कर्म, आरोपी युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में