सीतापुर: सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

सीतापुर: सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

अमृत विचार,सीतापुर। सीतापुर जनपद के इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके में रविवार को देर रात लखीमपुर मार्ग पर बने ओवरब्रिज के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात के कचनार कस्बा निवासी अंकित प्रजापति उम्र (23) वर्ष पुत्र हरेराम प्रजापति जो लखीमपुर स्थित रक्षा हॉस्पिटल में काम करता था। रविवार की देर रात एक रिश्तेदार के लड़के की शादी थी। जो बारात इमलिया थाने के एलगवां गांव आयी थी। उसी बारात में अंकित भी अपने चचेरे भाई सुरेंद्र प्रजापति निवासी शाहपुर के साथ अपाचे बाइक संख्या UP 31 AH 8864 पर सवार होकर आया हुआ था।

अंकित और सुरेंद्र दोनों बारात से वापस देर रात करीब 1 बजे के समय लखीमपुर जा रहे थे। इस दौरान वह जैसे ही हरगांव- लखीमपुर मार्ग पर बने ओवरब्रिज के पास पहुंचे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका चचेरा भाई सुरेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल सुरेंद्र को डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं भीषण टक्कर होने से बाइक के परखच्चे उड़ गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- UP: डॉक्टर विदेशी मुद्रा के साथ पकड़े गए हैं, जुर्माना दो...London के डॉक्टर से दोस्ती के बाद ठगी, जानें- पूरा मामला