आज का राशिफल। 15 जुलाई, 2024

आज का राशिफल। 15 जुलाई, 2024

मेष

आज सगे संबंधियों के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा। समाज में नए लोगों से जान पहचान बढ़ेगी। राजनीतिक क्षेत्र में लोगों को कोई महत्वपूर्ण पद मिल सकता है। नौकरी में उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा।

वृष

आज व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने से लाभ के योग बनेंगे। संयम पूर्वक विपरीत परिस्थितियों का सामना करें। दूसरे लोगों का अपने जीवन में अनावश्यक हस्तक्षेप न होने दें।

मिथुन

आज नौकरी में पदोन्नति के साथ मनचाहे स्थान पर तैनाती मिल सकती है। उद्योग जगत से जुड़े लोगों को कोई बेहद शुभ समाचार मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग की अध्ययन में अभिरुचि रहेगी। सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी करेंगे। 

कर्क

आज व्यापार में नए अनुबंध होंगे। भवन निर्माण के कार्य में लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी। किसी सरकारी योजना में सहभागी बनने का अवसर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में किसी अधूरे कार्य के संपन्न होने से आपके मनोबल में वृद्धि होगी।

सिंह

आज कोई अधूरा कार्य पूरा हो सकता है। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। कारोबार में बड़ी डील हो सकती है। भवन निर्माण के कार्य में लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी।

कन्या

आज घर में कोई मांगलिक कार्य जैसे शादी या संतान के योग बन रहे हैं। मित्रों से सहयोग तथा बिगड़े हुए कार्य बनने के योग हैं। मन की एकाग्रता बनी रहेगी। सामाजिक कार्यों में आपकी सक्रिय भूमिका रहेगी।

तुला

आज दिन की शुरुआत किसी शुभ समाचार के साथ होगी। नवीन उद्योग धंधे को लेकर अधिक व्यस्तता रहेगी। शासन सत्ता में बैठे व्यक्ति से निकटता बढ़ेगी। व्यापार में आई बाधा दूर होगी। विद्यार्थी वर्ग की अध्ययन में अभिरुचि रहेगी।

वृश्चिक

आज आपकी कोई पुरानी इच्छा पूर्ण होगी। विरोधियों से सावधान रहें। विद्यार्थी वर्ग को शुभ समाचार मिलेगा। निर्माण संबंधी कार्य की बाधा किसी वरिष्ठ परिजन की सहयोग से दूर होगी। घर के सभी लोगों में सामंजस्य बनाकर रखें।

धनु

आज नई योजनाओं को कार्यान्वित करने के लिए समय उत्तम है। अपने प्रेमी अथवा लवमेट्स को प्रपोज कर सकते हैं। संतान के व्यवहार से मन खिन्न रहेगा। आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर

आज महत्वपूर्ण कार्यों के संबंध में भागदौड़ करने की आवश्यकता रहेगी। मित्रों के साथ मिलकर कार्य करना लाभदायक होगा। अपने बुद्धि विवेक से निर्णय लें। किसी के बहकावे में न आए। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

कुंभ

आज मित्रों के साथ व्यवहार सहयोगात्मक रहेगा। कोई भी काम जल्दबाजी में न करें।  क्रोध पर नियंत्रण रखें। दोपहर के बाद अपनी पुरानी गलतियों से सीखने का प्रयास रहेगा। पारिवारिक कारणों से मन बेचैन हो सकता है।

मीन

आज का दिन आपके लिए संघर्ष युक्त रहेगा। महत्वपूर्ण कार्य में विभिन्न बाधाएं आएगी। समस्याओं को अधिक समय तक न बढ़ने दें। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ मतभेद आदि बढ़ सकते है। सरकारी कार्यों में आपको परेशानी हो सकती है।