हरदोई: बहू की मौत, अस्पताल में शव छोड़कर ससुराल वाले फरार, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: बहू की मौत, अस्पताल में शव छोड़कर ससुराल वाले फरार, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई, अमृत विचार। बहू की ससुराल में मौत होने पर उसके ससुराल वाले शव को सीएचसी उठा ले गए और वहीं शव छोड़ कर फरार हो गए। उसके भाई का आरोप है कि दहेज के लिए उसकी बहन को आए दिन मारापीटा जाता था और इसी के चलते उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि पिहानी कस्बे के मोहल्ला भाटन टोला निवासी अवधेश ने साल 2020 में अपनी 22 वर्षीय पुत्री रेखा की शादी उसी कोतवाली के इटारा के मिलने के साथ की थी। रेखा के भाई सत्यम ने बताया कि उसकी बहन के फोन करने पर गुरुवार को वह उसकी ससुराल गया था,जहां उसकी बहन ने बताया कि दहेज के ताने देते हुए ससुराल वाले उसे आए दिन मारते-पीटने है। सत्यम का आरोप है कि उसकी बहन की ननद शिवानी और मधु के अलावा पिहानी में रहने वाली मौसेरी सास पूजा उससे बराबर लड़ती-झगड़ती रहती थी। पति व सास के कहने पर सत्यम वहां से चला आया,शनिवार की सुबह पता चला कि रेखा ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।  

मायके वाले पहले इटारा पहुंचे,जहां रेखा को सीएचसी ले जाए जाने की जानकारी दी गई। सीएचसी पहुंचने पर वहां रेखा का शव पड़ा हुआ था, ससुराल वाले फरार थे। भाई सत्यम का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें -देहरादून: बदरीनाथ और मंगलौर दोनों ही सीट से भाजपा हुई साफ