Auraiya Accident: अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरी बाइक...जीजा की मौत व साला घायल, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

औरैया में सड़क हादसे में जीजा की मौत

Auraiya Accident: अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरी बाइक...जीजा की मौत व साला घायल, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

औरैया, अमृत विचार। अयाना थानाक्षेत्र के सेंगनपुर जुहीखा मार्ग पर शुक्रवार रात को सिद्धनाथ बाबा मंदिर के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गई। हादसे में बाइक सवार बहनोई की मौत हो गई। जबकि उसका साला गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकार मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

फर्रुखाबाद जिल के मोहम्मदाबाद थानाक्षेत्र के ज्योता निवासी महेश पुत्र कृपाल सिंह शुक्रवार को अजीतमल कोतवाली क्षेत्र सहायपुर स्थित ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वहां से साले अनिल के साथ बाइक के जुहीखा की ओर जा रहे थे। 

सेंगनपुर जुहीखा मार्ग पर सेंगनपुर से दो किलोमीटर दूर सिद्धनाथ बाबा मंदिर के पास बाइक अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई। इससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी अयाना में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने महेश को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की जानकरी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। थानाप्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- Auraiya News: सिंचाई विभाग की जमीन पर बने मकान व दुकानों पर चला बुलडोजर...रूट डायवर्जन के साथ काट दी गई बिजली