हल्द्वानी: रोड साइड ड्रिंकर की लगी क्लास, स्कूल में कराया 58 का मेडिकल

हल्द्वानी: रोड साइड ड्रिंकर की लगी क्लास, स्कूल में कराया 58 का मेडिकल

हल्द्वानी, अमृत विचार। ऑपरेशन रोमियो की शुरुआत हुई तो पुलिस के राडार पर सबसे पहले चढ़े सड़कों किनारे ठेलों पर शराब पीने वाले। शराब पीने वालों के साथ ऐसे लोग भी हत्थे चढ़े जो बिना वजह घूम रहे थे। ऐसे 58 लोगों को पुलिस ने पकड़ा और खालसा इंटर कॉलेज ले गए। यहां सभी का मेडिकल कराया और फिर परिजनों को बुला कर सभी की काउंसलिंग कराई गई। रात पुलिस ने यह चेतावनी देते हुए छोड़ा कि वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेंगे। 

ऑपरेशन रोमियो का खाका एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा के फेसबुक लाइव में खींच दिया गया था। महिलाओं के लिए आयोजित किए गए लाइव कार्यक्रम में महिलाओं ने सुरक्षा को लेकर तमाम सवाल खड़े किए थे। एसएसपी ने बताया, कुछ महिलाओं की शिकायत थी कि शाम के बाद देर रात तक युवक शराब पीकर सड़कों पर घूमते और छेड़छाड़ करते हैं। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीमों का गठन कर आपरेशन रोमियो चलाने के निर्देश दिए।

जिसके तहत बुधवार की रात एसपी सिटी प्रकाश चंद्र, सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल राजेश कुमार यादव के नेतृत्व में कार्यशाला रोड, कुसुमखेड़ा चौराहा, ब्लाक चौराहे के सामने, वर्कशॉप लाइन, डिग्री कालेज के पीछे दो नहरिया रोड, चंबल पुल क्षेत्र में अभियान चलाया गया। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने व बेवजह सड़कों पर घूमने पर 58 लोगों को हिरासत में लिया। इन्हें नैनीताल रोड स्थित खालसा इंटर कालेज लाया गया।

चिकित्सकों टीम बुलाकर मेडिकल कराया और 81 पुलिस एक्ट में चालान काटा। सभी के परिजनों को फोन कर मौके पर बुलाया गया। रात दो बजे काउंसलिंग के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ा। सीओ लोहनी ने बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा। परिजनों को फोन कर समय समय पर नशा करने वाले के बारे में फीडबैक लिया जाएगा। टीम में  बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा, मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता, मंगलपड़ाव चौकी इंचार्ज दिनेश जोशी, टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट, भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज देवेंद्र राणा, खेड़ा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी की किशोरी से दिल्ली में गैंगरेप, दिल्ली व मुंबई के पांच युवक गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट
Bareilly News | बरेली में Nihal Singh Murder में SSP Anurag Arya ने4 आरोपियों पर रखा 10-10 हजार ईनाम