अमरोहा : फेरों से पहले पहुंच गई पहली पत्नी, जमकर किया हंगामा...नजाकत देख भाग निकले दूल्हे पक्ष के लोग

मौके की नजाकत को देखते हुए दुल्हे पक्ष के लोग खिसक लिए

अमरोहा : फेरों से पहले पहुंच गई पहली पत्नी, जमकर किया हंगामा...नजाकत देख भाग निकले दूल्हे पक्ष के लोग

हसनपुर (अमरोहा ), अमृत विचार। हसनपुर के एक बरातघर में शादी की तैयारी चल रही थी। इसी बीच दूल्हे की पहली पत्नी आ गई। इसके बाद उसने परिजनों के साथ हंगामा किया। मौके की नजाकत को देखते हुए दूल्हे पक्ष के लोग वहां से खिसक लिए। जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जानकारी ली।

बताते हैं कि नौगांवा सादात क्षेत्र के गांव के रहने वाले होमगार्ड की बेटी की शादी चार साल पहले क्षेत्र के गांव निवासी युवक से हुई थी। शादी के एक साल बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और दोनों अलग रहने लगे। पत्नी ने पति के खिलाफ अदालत में केस कर दिया। जो कोर्ट में विचाराधीन है। इसी बीच युवक ने दूसरी जगह शादी करने का निर्णय कर लिया। बताते हैं कि युवक की शादी हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी किसान की बेटी के साथ तय हो गई थी।

गुरुवार को नगर के मैरिज हॉल में शादी का आयोजन किया जा रहा था। इसकी भनक लगने पर युवक की पहली पत्नी अपने पिता व रिश्तेदारों के साथ समारोह में पहुंच गई और हंगामा कर दिया। हंगामे के बीच दूल्हा व उसके परिवार के लोग वहां से चले गए। सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई, लेकिन वहां से अधिकांश लोग जा चुके थे। इसके बाद युवती कोतवाली पहुंची और मदद की गुहार लगाई। सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि मामले में की जांच की जा रही है। जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Amroha News: फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर भेजे आपत्तिजनक फोटो व वीडियो, बिना दुल्हन के लौट गई बारात