वारदात : भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर चोरी

तीन माह से बंद था मकान, चोरों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित

वारदात : भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर चोरी

अमृत विचार, लखनऊ। गाजीपुर थाना अंतर्गत इंदिरानगर सेक्टर-21 में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य  सुधांशु त्रिवेदी के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी के घर पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि तकरीबन तीन महीने से उनका मकान बंद पड़ा था। वह सपरिवार गोमतीनगर के नए मकान में शिफ्ट हो चुके थे। गुरूवार सुबह हिमांशु पत्नी प्रतिभा के साथ पुराने मकान पर पहुंचे तो उन्हें गेट पर लटका ताला टूटा मिला। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने  जांच पड़ताल की। इस दौरान डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने घर से कुछ साक्ष्य एकत्र किए हैं। वहीं, चोरों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि, इंदिरानगर सेक्टर-21 में हिंमाशु त्रिवेदी सपरिवार रहते थे, हाल ही में वह गोमतीनगर के एक मकान में शिफ्ट हुए हैं। बीते मई माह से उनके इंदिरानगर वाले मकान में ताला पड़ा था। कभी कभार वह अपनी पत्नी प्रतिभा के साथ मकान में आते-जाते थे। लिखित शिकायत में हिमांशु त्रिवेदी ने बताया कि गुरूवार सुबह वह पत्नी के साथ पुराने मकान पर पहुंचे तो मेनगेट का ताला टूटा मिला, कमरे में रखा सामान अस्त-व्यस्त मिला।

घर में चोरी होने का एहसास होने पर उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। इस दौरान डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने घर से कुछ साक्ष्य एकत्र किए। एसीपी ने बताया कि घर से चोरी हो चुके सामान का ब्यौरा दर्ज किया जा रहा है। हालांकि, चोरी कब और किसने की यह जानकारी नहीं मिल सकी है, चोरों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर चोरों को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए नाराज प्रेमी ने बरसाए थे थप्पड़