परिजनों से जान का खतरा बताकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जानिए क्या है पूरा मामला

परिजनों से जान का खतरा बताकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जानिए क्या है पूरा मामला

म्याऊं/ बदायूं, अमृत विचार। परिजनों से खुद की जान का खतरा बताते हुए बरेली निवासी लड़की प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी कानूनी सलाह के लिए अधिवक्ता के पास गया, जहां प्रेमिका के परिजन पहुंचे और लड़की को ले जाने का प्रयास किया। वादकारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को साथ ले गई। कोतवाली में दोनों पक्ष के लोगों को बैठाकर बात कराई गई लेकिन लड़की पक्ष मानने को तैयार नहीं हुआ है।

एक युवक का जिला बरेली के थाना फतेजगंज पूर्वी निवासी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने दिल्ली के मंदिर में जाकर शादी कर ली और वहीं रहने लगे। परिजनों ने वापस आने का दबाव बनाया तो प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर अपने गांव आ गया। युवक ने मंगलवार को प्रेमिका को उसके परिजनों को सौंप दिया। लड़की अपने घर पहुंची और बुधवार को प्रेमी के घर आ गई। उसने आरोप लगाया कि उसके परिजन उसकी हत्या कर शव फंदे पर लटकाकर आत्महत्या दर्शाने का प्लान तैयार कर रहे थे, वह परिजनों से छिपकर आई है। 

गुरुवार को प्रेमी-प्रेमिका तहसील दातागंज पहुंचे और अधिवक्ता से सलाह ले रहे थे, इसी दौरान लड़की के परिजन आ गए और लड़की को जबरन वापस ले जाने की कोशिश करने लगे। अधिवक्ताओं के पास आए वादकारियों ने विरोध किया और पुलिस को सूचना दी। अनहोनी की आशंका के चलते प्रेमी को वहां से हटा दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी-प्रेमिका को कोतवाली ले गई। दोनों के परिजनों को बुलाकर बात कराई। लड़की ने अपने परिजनों से खुद की जान का खतरा बताया, उसने कहा कि वह उन दोनों की जाति अलग-अलग होने की वजह से शादी करने को तैयार नहीं हैं। कुछ देर के बाद अधिवक्ता भी कोतवाली पहुंचे। लड़की के कोर्ट में बयान कराने की मांग की। देर शाम तक मामला नहीं निपटा है। दातागंज कोतवाल अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच बात हुई थी, अगर तहरीर आई तो कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -राम मंदिर में 200 जादूगर बनाएंगे विश्व रिकॉर्ड, केंद्र सरकार से किया ये निवेदन

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: सुंदरवल चौकी प्रभारी हटीं, इंस्पेक्टर समेत 13 चौकी इंचार्ज बदले
Kanpur: हरदोई में अधिवक्ता की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने लालपट्टी बांध जताया विरोध, बोले- परिजनों को मिले एक करोड़ रुपये
Kanpur News: नगर स्वास्थ्य अधिकारी का फोन मिला बंद, नगर आयुक्त ने दिये वेतन रोकने के आदेश
आसमां से गिरी आफत : प्राथमिकी विद्यालय की छत पर गिरी आकाशीय बिजली
एक्शन में पुलिस: बलिया के बाद आजमगढ़ और मऊ के अपराधियों पर कसा शिकंजा, मुख्तार अंसारी की पत्नी पर 50 हजार का इनाम
Kanpur: सीएसए के कुलपति ऑस्ट्रेलिया में मानद उपाधि से सम्मानित, हार्टिकल्चर इंडस्ट्री में उत्कृष्ट योगदान के लिए मिला सम्मान