Unnao Accident: उन्नाव सड़क हादसे पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया शोक  

Unnao Accident: उन्नाव सड़क हादसे पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया शोक  

नई दिल्ली, अमृत विचार। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर शोक जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखदायी है। ऐसी आकस्मिक मृत्यु का शिकार हुए लोगों के परिवार के सदस्यों के प्रति मैं गहन शोक संवेदनाएं व्यक्त करती हूं तथा घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।’’ उन्नाव के जोजीकोट गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस के दूध के टैंकर से टकराने से 18 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए।

खड़गे ने उन्नाव सड़क दुर्घटना पर जताया शोक 
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने पर शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। खड़गे ने कहा "यूपी के उन्नाव में, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मृत्यु होने का समाचार बेहद दुखद है। हम पीड़ितों के शोकाकुल परिवारों को अपनी गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करते है। हादसे के घायल सभी लोगों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। प्रशासन से अनुरोध है कि पीड़ितों की सहायता में कोई कमी न रखें।" उन्होंने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों को मदद करने का अग्रह करते हुए कहा "इंडिया गठबंधन पार्टियों के कार्यकर्ताओं से अपील है कि पीड़ितों को हर संभव मदद पहुँचाएँ।

ये भी पढ़ें -Unnao Big Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वीभत्स हादसा, तेज रफ्तार डबल डेकर स्लीपर बस और कंटेनर भिड़े...18 की मौत व 37 घायल