Kanpur Dehat: धारदार हथियार से की युवक की हत्या; प्रधानी की रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम, आरोपी आलाकत्ल समेत गिरफ्तार

Kanpur Dehat: धारदार हथियार से की युवक की हत्या; प्रधानी की रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम, आरोपी आलाकत्ल समेत गिरफ्तार

कानपुर देहात, अमृत विचार। चतुर नेवादा गांव में घर के बाहर सो रहे एक युवक की प्रधानी की रंजिश के चलते बांके से काटकर हत्या कर दी गई। सुबह जब छोटे भाई ने खून सना शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और हत्या के चंद घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के चतुर नेवादा गांव निवासी शिव सिंह उर्फ लालू (40) खेतीबाड़ी का काम करता था। उसका पड़ोस के ब्रजमोहन से चुनाव की रंजिश को लेकर विवाद चलता था। वह मंगलावर को रसूलबाद बारात में गया था। देर रात वापस आने के बाद वह घर के बाहर चारपाई में लेट कर सो गया। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी ब्रजमोहन ने रंजिश में उसके ऊपर बांके से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 

शोर गुल सुनकर मृतक का भाई तेज सिंह बाहर आया तो देखा कि छोटा भाई शिव सिंह उर्फ लालू खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा में था। उसने सूचना पुलिस को दी। जानकारी पर सीओ राजीव सिरोही व कोतवाल मुकेश सोलंकी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। 

कुछ देर बाद एएसपी राजेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य संकलित कराए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्यारोपी ब्रजमोहन को गांव के तलाई वाले बाबा के निर्माणाधीन मंदिर के पास से बांका समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दरिंदों ने किशोरी का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म; तीन आरोपियों पर दर्ज हुई रिपोर्ट

 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू