लखीमपुर खीरी: उधार दिए रुपये मांगे तो घर में घुसकर पीटा, हाथ तोड़ा

लखीमपुर खीरी: उधार दिए रुपये मांगे तो घर में घुसकर पीटा, हाथ तोड़ा
demo image

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के भौव्वापुर गांव निवासी एक व्यक्ति को अपने उधार दिए रूपये वापस मांगने पर आरोपियों ने उसके घर में घुसकर पिटाई करते हुए उसका हाथ तोड़ डाला। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

भौव्वापुर गांव निवासी मस्तराम पुत्र राधे श्याम ने गांव के ही छत्रपाल उर्फ मझिले को साढ़े साठ हजार रूपये एक साल पूर्व उसकी जरुरत पर उधार दिए थे। जब मस्तराम ने अपने रूपये वापस मांगे तो आरोपी उसे भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। जब इसका उसके विरोध किया तो आरोपी छत्रपाल उर्फ मझिले, और उसके बेटे रंजीत कुमार, संजीत कुमार और अजय कुमार ने उसे मारने के लिए दौड़ा लिया,और उसका पीछा करते हुए उसके घर में दाखिल होकर लाठी डंडों से मारकर उसका एक हाथ तोड़ दिया।

पीड़ित कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा है। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया पैसे के लेनदेन के विवाद में मारपीट हुई है। चार आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: उफनाई शारदा...पलिया में भीरा रोड पर चला बाढ़ का पानी, दो दिन के लिए नेशनल हाईवे बंद