मुरादाबाद : क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट का नगर विधायक व सीएमओ ने किया उद्घाटन

सुविधाजनक- रोगियों के लिए संपूर्ण कैंसर अस्पताल एवं रेडिएशन थेरेपी सेंटर है क्रेस्ट गैलेक्सी इंस्टिट्यूट, जल्द ही ब्लड बैंक, बोन मैरो ट्रांसप्लांट यूनिट एवं कैंसर फिजियोथेरेपी की भी सुविधा

मुरादाबाद : क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट का नगर विधायक व सीएमओ ने किया उद्घाटन

गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट में आधुनिक मशीनों के बारे में नगर विधायक को जानकारी देते डॉ. संदीप अग्रवाल

मुरादाबाद। महानगर में ही कांठ रोड पर स्थित क्रेस्ट हॉस्पिटल परिसर में क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट का संचालन प्रारंभ हो गया है। पहले दिन नगर विधायक रितेश गुप्ता और सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने कैंसर इंस्टिट्यूट का भ्रमण कर आधुनिक मशीनों के बारे में जाना और रोगियों को मिलने वाले इलाज के संबंध में समझा। इसके बाद उन्होंने फीता काटकर कैंसर इंस्टिट्यूट का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक व सीएमओ ने कैंसर इंस्टिट्यूट के चेयरमैन डॉ. संदीप अग्रवाल व और डायरेक्टर डॉ. राजशेखर गुप्ता के संयुक्त प्रयास को सराहा और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं।

नगर विधायक

क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट में रेडिएशन थेरेपी सेंटर का उद्घाटन करते नगर विधायक रितेश गुप्ता व साथ में हैं सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह।

इस मौके पर इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डॉ. संदीप अग्रवाल व और डायरेक्टर डॉ. राजशेखर गुप्ता रेडिएशन सेंटर, कीमोथेरेपी के लिए विशेष इंतजाम दिखाए। उन्होंने अतिथियों को सर्जिकल ऑन्कोलॉजी विभाग एवं मेडिकल ऑन्कोलॉजी विभाग का भी भ्रमण कराया। डॉ. संदीप अग्रवाल ने अतिथियों से अनुभव साझा करते हुए कहा कि कैंसर का इलाज किसी एक विशेषज्ञ के लिए पर्याप्त नहीं है। इसके लिए पूरी टीम को लगना पड़ता है और वह प्रशिक्षित डॉक्टरों एवं पैरामेडिकल की टीम उनके पास है।

उन्होंने कहा कि मुरादाबाद मंडल में यह पहला गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट है। इसलिए अब कैंसर रोगियों को इलाज के लिए उन्हें दिल्ली-मुंबई की दौड़ नहीं लगानी होगी। उनके तमाम खर्चे भी बचेंगे। इस मौके पर एक्स डायरेक्टर एवं हेड, रेडिएशन ऑन्कोलॉजी बीआर आंबेडकर इंस्टिट्यूट के डॉ. जीके रथ ने भी अपने अनुभव साझा किए।

नगर विधायक 2

गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट में आधुनिक मशीनों के बारे में नगर विधायक को जानकारी देते डॉक्टर संदीप व डॉक्टर राजशेखर गुप्ता।

क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर डॉ. राजशेखर गुप्ता ने बताया कि गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट मुरादाबाद का पहला संपूर्ण कैंसर उपचार एवं रेडिएशन सेंटर स्थापित हुआ है। कीमोथेरेपी के लिए विशेष 18 बेड की सुविधा है। शीघ्र ही ब्लड बैंक, बोन मैरो ट्रांसप्लांट यूनिट, पैट सीटी एवं कैंसर फिजियोथेरेपी की सुविधा भी उपलब्ध होगी। उन्होंने बताया कि पूर्णत: विकसित सर्जिकल ऑन्कोलॉजी विभाग एवं मेडिकल ऑन्कोलॉजी विभाग गैलेक्सी सेंटर में उपलब्ध हैं।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : दिल्ली-मुंबई की बचेगी दौड़, क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट में मिलेगा उचित उपचार

ताजा समाचार

बरेली:रात के अंधेरे में लगा रहे थे हार-जीत की बाजी, पकड़े गए शहर के सफेदपोश जुआरी...
लखनऊ: महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती आज, महापंचायत में पहुंचे हजारों किसान, कहा यूनिट नहीं, चाहिए मुफ्त बिजली
रुड़की: प्राइवेट स्कूल के चौकीदार को डंडे से पीटकर उतार डाला मौत के घाट, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर
अयोध्या: परिषदीय स्कूलों में सुधार के लिए सीडीओ ने जारी की गाइड लाइन, विभाग में मची खलबली
Unnao News: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी...अब QR कोड से भुगतान कर ले सकेंगे जनरल टिकट
Raebareli: रायबरेली रेल कोच कारखाने पर लगा भ्रष्टाचार का धब्बा, CBI ने तीन कर्मचारियों को लिया हिरासत में