Kanpur News: बिना टायर के रिम पर दौड़ाया ट्रैक्टर, गाड़ी हुई बेकाबू, बुलेट सवार को मारी टक्कर, मौत

Kanpur News: बिना टायर के रिम पर दौड़ाया ट्रैक्टर, गाड़ी हुई बेकाबू, बुलेट सवार को मारी टक्कर, मौत

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र में एक चालक ने लापरवाही करते हुए बिना टायर के रिम पर ट्रैक्टर सड़क पर दौड़ा दिया। ट्रैक्टर बेकाबू होने से टक्कर लगने पर सामने से आ रहा बुलेट सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास लोगों की मदद से गंभीर घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी है। 
   
जिला फतेहपुर के कोतवाली राधानगर ढकौली निवासी 60 वर्षीय हबीब अहमद बुलेट से 14 जून को मैनपुरी से घर फतेहपुर जा रहे थे।  बेटे अनीश ने बताया कि पिता महाराजपुर के सिकठिया पुल और छिवली नदी के बीच पहुंचे ही थे, कि सामने से आ रहे रिम पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर दौड़ाते आ रहे चालक ने अनियंत्रित होकर पिता की बुलेट में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट और हेलमेट क्षतिग्रस्त हो गया। 

पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें हैलट अस्पताल ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि वहां इलाज ठीक नहीं मिलने के कारण उर्सला ले गए जहां रविवार सुबह सात बजे मौत हो गई। हादसे के बाद पत्नी खलीकुन और दो बेटे यूनुस और हफीज ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर हादसे में जान लेनी की बात कही है। महाराजपुर पुलिस का कहना है, कि परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ऐतिहासिक सरसैया घाट व चौक गुरुद्वारा का होगा जीर्णोद्धार, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य बोले-सरकार से मिल रही मदद